×

AIADMK-PMK गठबंधन से भड़के स्टालिन, कहा कुछ ऐसा

लोकसभा चुनाव की आहट के साथ ही राजनीतिक दल छोटे-छोटे दलों के साथ गठबंधन करने में जुटी हैं। तमिलनाडु में भी सत्तारूढ पार्टी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कझगम (एआईएडीएमके) ने पाट्टाली मक्कल कॉची (पीएमके) के साथ गठबंधन किया है।

Rishi
Published on: 19 Feb 2019 12:11 PM GMT
AIADMK-PMK गठबंधन से भड़के स्टालिन, कहा कुछ ऐसा
X

चेन्नई : लोकसभा चुनाव की आहट के साथ ही राजनीतिक दल छोटे-छोटे दलों के साथ गठबंधन करने में जुटी हैं। तमिलनाडु में भी सत्तारूढ पार्टी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कझगम (एआईएडीएमके) ने पाट्टाली मक्कल कॉची (पीएमके) के साथ गठबंधन किया है। वहीं गठबंधन पर निशाना साधते हुए डीएमके सुप्रीमो एमके स्टालिन ने कहा, जयललिता के भ्रष्टाचार पर किताब लिखने वाले रामदास को अब उसी पार्टी के साथ गठबंधन करने में शर्म आनी चाहिए।

ये भी देखें : पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस की PM मोदी से अपील, कहा-उड़ा दो पकिस्तान

स्टालिन ने कहा, एआईएडीएमके और पीएमके के बीच गठबंधन हुआ है। एआईएडीएमके पीएमके के सात लोकसभा सीट देने पर राजी हुए है। डॉ. रामदास ने भ्रष्टाचार के लिए उनकी आलोचना की थी। यहां तक की उन्होंने जयललिता, तमिलनाडु के सीएम और डिप्टी सीएम के भ्रष्ट आचरण पर किताब लिखी थी। क्या उन्हें इस बात पर शर्म नहीं है?

ये भी देखें : इमरान पर अमरिंदर का पलटवार, दी मसूद अजहर को पकड़ने की चुनौती

आपको बता दें, पन्नीरसेल्वम ने आज गठबंधन का ऐलान करते हुए कहा कि चुनावों को देखते हुए पाट्टाली मक्कल कॉची के साथ गठबंधन हुआ है। पीएमके 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और उसे एक राज्यसभा सीट भी दी जाएगी।

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि उपचुनाव के दौरान 21 विधानसभा सीटों पर एआईएडीएमके चुनाव लड़ेगी और पीएमके उसे समर्थन देगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story