TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

MP वालों बीजेपी हार गई तो क्या हुआ, 'टाइगर अभी जिंदा है'

Dharmendra kumar
Published on: 20 Dec 2018 7:37 AM GMT
MP वालों बीजेपी हार गई तो क्या हुआ, टाइगर अभी जिंदा है
X

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुद्धवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों को संबोधित किया। जनता को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान भावुक हो गए। शिवराज ने कहा, ''कोई ये चिंता न करना हमारा क्या होगा, मैं हूं न अभी शिवराज सिंह चौहान, टाइगर अभी जिंदा है..।''

यह भी पढ़ें.....मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केसः मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ चार्जशीट फाइल

तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे: शिवराज

बता दें कि शिवराज सिंह को उनकीदमदार वनलाइनर्स के लिए जाना जाता है। अपने भाषण के दौरान वे जो वन लाइनर्स का इस्तेमाल करते हैं वे काफी फेमस हो जाते हैं। वह कभी कभी फिल्मों के डायलॉग्स तो गानों की लाइन बोलकर वे महफिल लूट लेते हैं।

यह भी पढ़ें.....उपेंद्र कुशवाहा जी देश के लिए अच्छा चाहते हैं तो हम उन्हें आमंत्रित करते हैं : तेजस्वी यादव

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान शिवराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ऐसे ही रोचक अंदाज में हमला किया था। उस दौरान पूर्व सीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे।'

13 साल तक एमपी के रहे मुख्यमंत्री

शिवराज सिंह चौहान 13 साल तक लगातार राज्य के मुख्यमंत्री रहे, विधानसभा चुनाव के बाद 11 दिसंबर को आए चुनाव नतीजों में बीजेपी राज्य में हार गई और लगातार चौथी बार सरकार बनाने से चूक गई।

शिवराज अपने समर्थकों में ''मामा'' के नाम से मशहूर हैं। बुधनी में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने एक नंबर भी जारी किया, जिसमें कहा कि वह सेवा के लिए सदा उपलब्ध रहेंगे।

यह भी पढ़ें.....स्कूली बच्चों के लिए राहुल गांधी का प्लान सुन BJP में बौखलाहट

इससे पहले कमलनाथ के उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को लेकर दिए बयान पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह का पलटवार करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था कि मध्य प्रदेश में ना कोई इधर का हैं, ना कोई उधर का हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story