×

मुझको राणा जी माफ करना! ठुमके लगाने का वीडियो वायरल, अब दे रहे ये सफाई

मध्यप्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक डांस सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। राज्य सरकार में मंत्री इमरती देवी ने बॉलीवुड गाने 'मुझको राणा जी माफ करना' में डांस किया है।

Harsh Pandey
Published on: 4 Dec 2019 5:13 PM GMT
मुझको राणा जी माफ करना! ठुमके लगाने का वीडियो वायरल, अब दे रहे ये सफाई
X

भोपाल: मध्यप्रदेश की मंत्री इमरती देवी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है, इस बार वे 'मुझको राणा जी माफ करना' के गाने पर डांस करने के लिए चर्चा में आयी हैं। मध्यप्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक डांस सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

राज्य सरकार में मंत्री इमरती देवी ने बॉलीवुड गाने 'मुझको राणा जी माफ करना' में डांस किया है।

सियासत गर्म...

दरअसल, मंत्री का ये डांस वीडियो फेसबुक, ट्विटर पर वायरल हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश भाजपा मंत्री के डांस पर तंज भी कस रही है।

वीडियो आभार- Press Trust of India

मंत्री के डांस वीडियो पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इमरती देवी का बचाव करते हुए कहा कि किसी के डांस करने में क्या गलत है।



जानकारी के मुताबिक वीडियो डबरा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे एक शादी समारोह का है। बता दें कि मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री इमरती देवी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। गणतंत्र दिवस के दौरान अपने एक भाषण को लेकर इमरती देवी पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं।

इसके बाद इमरती देवी के कई ऐसे वीडियो आ चुके हैं जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुए थे। मंत्री का ऐसा ही एक वायरल वीडियो में इमरती देवी कह रही थीं कि डॉक्टर का ट्रांसफर नहीं कराएंगे। इसमें पैसा लगता है, इसलिए उसे सस्पेंड ही कर देते हैं।

डॉक्टर के ट्रांसफर वाला वीडियो 24 सितंबर का बताया जा रहा था। तब इमरती देवी डबरा में ही अस्पताल का निरीक्षण करने गईं थीं।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story