×

भयानक सड़क हादसा: बिछ गईं लाशें, कार एक्सीडेंट से हिल उठा MP

मध्यप्रदेश के इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से जा भिड़ी, जिसके बाद कार में सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 18 से 28 साल के बीच बताई जा रही है।

Ashiki
Published on: 23 Feb 2021 4:40 AM GMT
भयानक सड़क हादसा: बिछ गईं लाशें, कार एक्सीडेंट से हिल उठा MP
X
भयानक सड़क हादसा: बिछ गईं लाशें, कार एक्सीडेंट से हिल उठा MP

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। यहां के लसुड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से जा भिड़ी, जिसके बाद कार में सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 18 से 28 साल के बीच बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: खदान में मिले दो बेशकीमती हीरे: मजदूरों की बदली किस्मत, इतनी है कीमत

कार में सवार सभी छह लोगों की मौत

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह भीषण हादसा उस समय हुआ, जब तलावली चांदा क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प के पास सोमवार देर रात सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर जा टकराई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना की विकरालता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसमें कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार सभी छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: होगी मूसलाधार बारिश: इन राज्यों में 5 दिन जमकर बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान ऋषि पंवार, सूरज, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह और देव के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, वे इंदौर के ही रहने वाले थे और बाहरी मांगलिया क्षेत्र से शहर की ओर आ रहे थे। लिस अधिकारी ने बताया कि सभी छह शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में भयानक विस्फोट: बिछ गईं लाशें ही लाशें, चारों तरफ मची चीख पुकार

Ashiki

Ashiki

Next Story