×

भीषण आग से मची अफरा-तफरी: लकड़ी बाजार में हुआ हादसा, मंजर देख कांपे लोग

आग की लपटें देखते ही देखते बाजार के पास तीन-चार घरों तक पहुंच गईं। हालांकि राहत की बात ये रही कि समय रहते घर के लोगों को बाहर निकाल लिया गया।  

Shreya
Published on: 5 March 2021 6:01 AM GMT
भीषण आग से मची अफरा-तफरी: लकड़ी बाजार में हुआ हादसा, मंजर देख कांपे लोग
X
भीषण आग से मची अफरा-तफरी: लकड़ी बाजार में हुआ हादसा, मंजर देख कांपे लोग

अकोला: बड़ी खबर महाराष्ट्र (Maharashtra) के अकोला (Akola) से सामने आ रही है। यहां पर एक लकड़ी के बाजार (Timber Market) में आग लग गई है। इस घटना से आसपास अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। लोग लगातार आग को बुझाने के लिए पानी की बौछार करने लगे, लेकिन आग पर काबू करना मुश्किल हो रहा था।

पांच से छह दुकानें आईं आग की चपेट में

बताया जा रहा है कि लकड़ी के बाजार में आग लगने से बाजार की पांच से छह दुकानें इसके चपेट में आ गईं। वहीं, दूसरी ओर घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की पांच गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। आग की लपटें देखते ही देखते बाजार के पास तीन-चार घरों तक पहुंच गईं। हालांकि राहत की बात ये रही कि समय रहते घर के लोगों को बाहर निकाल लिया गया।

यह भी पढ़ें: आतंकियों पर बड़ी खबर: घाटी में जारी सर्च ऑपरेशन, हाई-अलर्ट पर पूरा गांव

FIRE IN TIMBER MARKET (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

ऑटो गैराज में बीते दिनों लगी थी भयंकर आग

आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के दायघर इलाके में भीषण हादसा हो गया था। यहा पर एक ऑटो गैराज में भयंकर आग लग गई थी, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। गैराज में करीब 15 दोपहिया वाहन खड़े थे और आग लगने से सभी जलकर खाक हो गए। लेकिन फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। आग के लगने से ऑटो गैराज में भारी नुकसान हो गया है।

हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, ऑटो गैराज में 15 दोपहिया वाहन खड़े थे। जैसे ही आग लगी, सभी वाहन भी आग की चपेट में आ गए और जलकर खाक हो गए। हालांकि आग लगने की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें: कोरोना का जैसा खौफ इस शादी में देखने को मिला, वैसा पहले कभी नहीं देखा गया

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story