×

Maharashtra: एक बिल्ली को बचाने में पांच लोगों ने गंवा दी जान

Maharashtra News: मंगलवार देर रात एक खंडर कुएं (बायोगैस गड्ढे के रूप में इस्तेमाल होने वाले) में एक बिल्ली गिर गई। जिसे बचाने के प्रयास में छह लोग कुंए में उतरे थे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 10 April 2024 7:01 AM GMT (Updated on: 10 April 2024 7:28 AM GMT)
Ahmednagar five people died rescue cat
X

Ahmednagar five people died rescue cat  (photo: social media )

Maharashtra News: एक बिल्ली को बचाने के चक्कर में पांच लोगों ने अपनी जान गंवा दी। यह घटना महाराष्ट्र के अहमदनगर के वाडकी गांव की है। जहां मंगलवार देर रात एक खंडर कुएं (बायोगैस गड्ढे के रूप में इस्तेमाल होने वाले) में एक बिल्ली गिर गई। बिल्ली को बचाने के प्रयास में छह लोग कुंए में उतरे, लेकिन इस दौरान बिल्ली को बचाने के प्रयास में पांच लोगों की मौत हो गई।

अहमदनगर के नेवासा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी धनंजय जाधव के अनुसार, बचाव दल ने उन छह लोगों में से पांच के शव बरामद कर लिए हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा यह सभी लोग एक बिल्ली को बचाने की कोशिश करते समय एक परित्यक्त पशु अपशिष्ट में कूद गए थे। एक व्यक्ति जो अपनी कमर में रस्सी बांधकर कुएं में घुसा था वह बच गया और बाद में उसे पुलिस ने बचा लिया। उसका पास के ही अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story