×

महाराष्ट्र:अजित पवार को राहत, 9 केस बंद, कांग्रेस-शिवसेना ने कसा तंज

महाराष्ट्र में  एंटी करप्शन ब्यूरो ने सिंचाई घोटाले के 9 मामलों को बंद कर दिया। राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार भी इस घोटाले में जांच के घेरे में  थे। घोटाले के 9 मामलों को बंद करने पर  कांग्रेस और शिवसेना ने प्रतिक्रिया दी है।

suman
Published on: 25 Nov 2019 5:49 PM GMT
महाराष्ट्र:अजित पवार को राहत, 9 केस बंद, कांग्रेस-शिवसेना ने कसा तंज
X

मुंबई: महाराष्ट्र में एंटी करप्शन ब्यूरो ने सिंचाई घोटाले के 9 मामलों को बंद कर दिया। राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार भी इस घोटाले में जांच के घेरे में थे। घोटाले के 9 मामलों को बंद करने पर कांग्रेस और शिवसेना ने प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि कुछ ही देर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड में भ्रष्टाचार पर भाषण दे रहे थे और उसी समय उनके भाषण को महाराष्ट्र में लागू किया जा रहा था।

यह पढ़ें...हो गया बड़ा खुलासा, अजित पवार ने राज्यपाल को दी चिट्ठी में लिखी थी ये बातें

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, अभी-अभी प्रधानमंत्री जी झारखंड में भ्रष्टाचार पर मनमोहक भाषण दे रहे हैं और उसी समय महाराष्ट्र में उसे लागू किया जा रहा है. अब इनका One Nation, One Slogan है-हमारे साथ आओ, सारे पाप धुल जाएंगे।



कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक नाजायज सरकार ने एसीबी को मुकदमा बंद करने का आदेश दिया है. वहीं एसीबी के मुताबिक जिन केस को बंद किया गया है ये केस महाराष्ट्र डिप्टी सीएम से नहीं जुड़े हैं।

यह पढ़ें...ट्रिपल मर्डर से कांप उठा आजमगढ़, पति-पत्नी और बच्चे की हत्या से पसरा मातम

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा-अजित पवार द्वारा महाराष्ट्र के ‘प्रजातंत्र चीरहरण अध्याय’ की असलियत उजागर हो गई है उन्होंने ट्वीट किया, " भाजपा-अजित पवार द्वारा महाराष्ट्र के ‘प्रजातंत्र चीरहरण अध्याय’ की असलियत उजागर। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि अब देश को पता चल गया है कि महाराष्ट्र में सत्ता का ये मेल क्यों हुआ है.। प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया, "वाह वाह सत्ता का खेल, अब पता चला क्यूं हुआ ये मेल, जांच हुई फेल, ना लेनी पड़ेगी कोई बेल."





suman

suman

Next Story