×

BJP MLA Accident: महाराष्ट्र के बीजेपी MLA की गाड़ी खाई में पलटी, विधायक की पसली टूटी, सीने में भी गंभीर चोट

BJP MLA Accident: हादसा फलटण इलाके के शमशान घाट के पास हुआ। विधायक के साथ तीन अन्य लोग कार में सवार थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 Dec 2022 7:31 AM GMT
BJP MLA Accident
X

महाराष्ट्र के बीजेपी MLA की गाड़ी खाई में पलटी (photo: social media )

BJP MLA Accident: महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक जयकुमार गोरे की एसयूवी शनिवार तड़के 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसा फलटण इलाके के शमशान घाट के पास हुआ। विधायक के साथ तीन अन्य लोग कार में सवार थे। जिनमें से दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। जबकि एक को हल्की चोट आई है।

वहीं, विधायक गोरे गंभीरू रूप से जख्मी हो गए हैं। उनकी पसली टूट गई है। उनके सीने में भी गंभीर चोटें आई हैं। विधायक को आनन फानन में पुणे के रूबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य घायलों को बारामती अस्पताल रेफर कर दिया गया है। रूबी अस्पताल में भाजपा नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

अपने गांव जा रहे थे विधायक

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, शनिवार तड़के विधायक गोरे अपने सहयोगियों के साथ पुणे स्थित अपने पैतृक गांव दहीवाड़ी जा रहे थे, तभी उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसा सुबह करीब साढ़े तीन बजे हुआ। पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि सुबह के समय ड्राइवर की आंख झपक गई होगी। इसी वजह से कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी।

तीन टर्म के विधायक हैं गोरे

जयकुमार गोरे वर्तमान महाराष्ट्र विधानसभा में सतारा जिले की मण सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। गोरे साल 2019 में लगातार तीसरी बार विधायक बने हैं। सबसे पहले उन्होंने साल 2009 के विधानसभा चुनाव में निर्दलीय जीत का पताका लहराया था। इसके बाद वो कांग्रेस में चले गए और 2014 में कांग्रेस के विरूद्ध जबरदस्त एंटी इनकमबैंसी के बावजूद पंजे के निशान पर चुनाव जीतने में कामयाब रहे।

जमीन पर उनकी पकड़ से प्रभावित तत्कालीन सीएम और मौजूद डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने उन्हें बीजेपी में शामिल करा लिया। 2019 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी के टिकट पर जीत हासिल की। गोरे को महाराष्ट्र बीजेपी में फड़नवीस का करीबी समझा जाता है। जिसका फायदा उन्हें बीजेपी संगठन में मिलता नजर आ रहा है। हाल ही में उन्हें सतारा का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया। बता दें कि मराठवाड़ा का सतारा जिला एनसीपी का गढ़ रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story