×

खतरे में सीएम आवास: सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले भारत के महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब सीएम आवास भी सुरक्षित नहीं रहा। यहां भी कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

Shivani Awasthi
Published on: 21 April 2020 3:19 PM GMT
खतरे में सीएम आवास: सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
X

मुंबई: कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले भारत के महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब सीएम आवास भी सुरक्षित नहीं रहा। यहां भी कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। बता दें कि मुख़्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सरकारी आवास पर तैनात एक पुलिस अधिकारी में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है।

मुख्यमंत्री आवास पर तैनात पुलिस कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित सरकारी आवास 'वर्षा' पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके बाद एहितायन यहां तैनात 6 और पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन कर दिया गया। जो पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस की चपेट में आये हैं उनमे एक असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल की तैनाती मुंबई के मालाबार हिल्स स्थित सीएम के बंगले पर थी।

6 अन्य पुलिसकर्मियों क्वारंटीन

पुलिसकर्मियों का सैम्पल लिया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उनके संपर्क में आए 6 अन्य पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया, वहीं बंगले को सेनेटाइज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बता दें कि मालाबार हिल्स में कई मंत्रियों के आधिकारिक निवास हैं, ऐसे में यहां कड़ी सुरक्षा रहती है।

ये भी पढ़ेंः टीएमसी का केंद्र पर बड़ा हमला, केंद्रीय दल के दौरे को एडवेंचर टूरिज्म बताया

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मामले

गौरतलब है कि महाराष्ट्र भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। बीते 24 घंटे में यहां 450 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 4 हजार 666 पहुंच गई है। गंभीर स्थिति के मद्देनजर प्रदेश सरकार राज्य में कोविड-19 के 75 हजार रैपिड टेस्ट के लिए तैयारी कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story