×

Pune Fire: इलेक्ट्रिक हार्डवेयर शॉप में लगी भीषण आग, चार लोगों की मौत

Pune Fire: महाराष्ट्र के पुणे जिले से बुधवार सुबह दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है। पुणे में एक इलेक्ट्रिक हार्डवेयर शॉप में भीषण आग लग गई। आग में जलकर चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Jugul Kishor
Published on: 30 Aug 2023 4:38 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2023 5:22 AM GMT)
Pune Fire: इलेक्ट्रिक हार्डवेयर शॉप में लगी भीषण आग, चार लोगों की मौत
X
Maharashtra Fire (Social Media)

Pune Fire: महाराष्ट्र के पुणे जिले से बुधवार सुबह दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है। पुणे में एक इलेक्ट्रिक हार्डवेयर शॉप में भीषण आग लग गई। आग में जलकर चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक इलेक्ट्रिक हार्डवेयर शॉप में अचानक आग की लपटें निकलने लगी। धुएं और आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों के होश उड़ गए। घटना की जानकारी फायर बिग्रेड को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं।

महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम (PCMC )अग्निशमन विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवड़ के पूर्णानगर इलाके में आज सुबह पांच बजे आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। इस आग में चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। मृतकों की पहचान नहीं हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अधिकारियों के मुातबिक इस भीषण आग मेें इलेक्ट्रिक हार्डवेयर शॉप पूरी तरह जलकर खाक हो गई है। वहीं, खबर लिखे जाने तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि माना जा रहाा है कि रात में दुकान में शार्ट सर्किट होने के कारण आग लगी है, लेकिन, हादसे की अभी कोई ठोस वजह पता नहीं चल पाई है। फिलहाल पुलिस हादसे की वजह तलाशने में जुटी हुई है।

दो दिन पहले आग में जलकर तीन लोगों की हुई थी मौत

बता दें कि दो दिन पहले ही सांताक्रूज इलाके में इसी तरह आग की भीषण घटना सामने आई थी। यहां के गैलेक्सी होटल में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई थी, वहीं दो लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आग दूसरी मंजिल पर लगी थी, जिसके कारण कई लोग बाहर नहीं आ सके थे और अंदर ही फंस गए थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story