Maharashtra: पालघर में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शव को पलंग में छिपाया, लिव-इन में रह रहे थे दोनों

Maharashtra: आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे रेलवे सुरक्षा कर्मियों ने मध्य प्रदेश के नागदा जंक्शन से पकड़ा और पालघर पुलिस के हवाले कर दिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 15 Feb 2023 5:55 AM GMT
Maharashtra Murder
X

Maharashtra Murder (photo: social media ) 

Maharashtra: महाराष्ट्र के पालघर जिले से दिल्ली की श्रद्धा वॉलकर हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसकी लाश को पलंग के नीचे छिपा दिया था और घर से फरार हो गया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे रेलवे सुरक्षा कर्मियों ने मध्य प्रदेश के नागदा जंक्शन से पकड़ा और पालघर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मृतक महिला की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

लाश से आ रही बदबू ने खोला मामला

आरोपी युवक पालघर के तुलिंज इलाके में एक किराए के मकान में अपनी प्रेमिका मेघा के साथ रहता था। 37 वर्षीय मेघा पेशे से नर्स थी। पड़ोसियों ने बताया कि कुछ दिनों से दोनों दिख नहीं रहे थे। फिर अचानक उनके घर से बदबू आने लगी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची तुलिंज थाने की पुलिस ने घर के अंदर प्रवेश किया। वहां जबरदस्त दुर्गंध फैली थी। घर की तालाशी लेने के दौरान पलंग के नीचे मेघा का शव मिला।

झगड़े के बाद प्रेमिका की कर दी हत्या

गिरफ्तार होने के बाद कातिल प्रेमी ने सारा सच उगल डाला। उसने बताया कि वह बेरोजगार था, इसलिए उसकी अक्सर मेघा से लड़ाई हो जाती थी। मेघा उससे हमेशा काम करने के लिए कहती रहती थी। एक दिन ऐसे ही दोनों के बीच विवाद ज्यादा हो गया, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने मेघा का कत्ल कर दिया और शव को पलंग के अंदर डाल दिया। उसने घर के सारे फर्नीचर और कीमती सामान बेच दिए और वहां से फरार हो गया। आरोपी ने बताया कि उसने अपनी बहन को इस बारे में सबकुछ मैसेज कर बता दिया था। तुलिंस पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

पालघर की ही रहने वाले थी श्रद्धा

बता दें कि दिल्ली के महरौली इलाके में पिछले साल 18 मई को पालघर की रहने वाली श्रद्धा वॉलकर की हत्या उसी के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने कर दिया था। पूनावाला भी वहीं का रहने वाला है। आफताब ने पहले अपनी प्रेमिका का मर्डर किया और फिर उसकी लाश के कई टुकड़े कर फ्रिज में छिपाया। वह रोज फ्रिज से लाश के कुछ टुकडों को निकालता और उसे दिल्ली के जंगली इलाकों में फेंक आता। आरोपी आफताब फिलहाल जेल में बंद है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story