×

कोरोनावायरस के बीच घिरा ये मंत्री: स्टाफ के 14 लोग संक्रमित, रिपोर्ट आते ही उड़े होश

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर सरकार के मंत्री आवास तक पहुँच गया। राज्य के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस जानकारी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया।

Shivani Awasthi
Published on: 14 April 2020 2:54 AM GMT
कोरोनावायरस के बीच घिरा ये मंत्री: स्टाफ के 14 लोग संक्रमित, रिपोर्ट आते ही उड़े होश
X

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर सरकार के मंत्री आवास तक पहुँच गया। राज्य के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस जानकारी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मंत्री खुद क्वारंटीन हो गए। बता दें कि संक्रमित स्टाफ में से 5 पुलिसकर्मी है, जो मंत्री की सुरक्षा में तैनात थे।

मंत्री जितेंद्र आव्हाड के स्टाफ के 14 लोग कोरोना से संक्रमित

लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों से उद्धव सरकार पहले ही परेशान है, ऐसे में सीएम उद्धव ठाकरे के मंत्री के आवास तक कोरोना वायरस की दस्तक से पूरी सरकार एलर्ट हो गयी। महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ेंः देश को संबोधित करेंगे PM मोदी, लाॅकडाउन पार्ट 2 समेत कर सकते हैं ये बड़े एलान

मंत्री की सुरक्षा में तैनात 5 पुलिस कांस्टेबल भी शामिल

स्टाफ में मंत्री की सुरक्षा में तैनात 5 पुलिस कांस्टेबल हैं, वहीं अन्य 9 में निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं। कोरोना रिपोर्ट आने के बाद मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ क्वारनटीन में चले गए।

क्वारनटीन हुए जितेंद्र अव्हाड़

इस बारे में जितेंद्र अव्हाड़ ने बताया कि वे एक व्यक्ति के सम्पर्क में आये थे, बाद में उस शख्स में कोरोना पाया गया। जिसके बाद वे खुद क्वारंटीन में चले गए। वहीं जब स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ तो 14 लोग पॉजिटिव पाए गए। इन में से ज्यादातर मंत्री के बंगले में काम करते हैं।

ये भी पढ़ेंः सोनिया गांधी का राष्ट्र को संदेश, कहा- कोरोना के खिलाफ हर हिंदुस्तानी एकजुट

कोरोना पॉजिटिव पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे NCP नेताः

सूत्रों की माने तो जितेंद्र अव्हाड़ पिछले दिनों एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, बाद में अधिकारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाय गयी थी, जिसके बाद मंत्री अव्हाड़ ने खुद क्वारनटीन कर लिया था।

गौरतलब है कि क्वारनटीन पर जाने वाले महाराष्ट्र के वे पहले मंत्री हैं। बता दें कि एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं। इस इलाके में कई दिनों से कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story