×

Maharashtra: फेमस मुस्लिम गुरु की गोली मारकर हत्या, 4 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

Maharashtra: 35 वर्षीय सूफी बाबा अफगानिस्तान देश के रहने वाले थे और यहां नासिक जिले के येओला इलाके में रहते थे।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 6 July 2022 2:45 AM GMT
bihar crime news fight in children criminals murder husband and wife in patna
X

पटना में घर में घुसकर पति-पत्नी को गोलियों से भूना  (फोटो: सोशल मीडिया )

Maharashtra: महाराष्ट्र स्थित नासिक (Nashik) में अफगानिस्तान के रहने वाले एक 35 वर्षीय मुस्लिम आध्यात्मिक गुरु 'सूफी बाबा' की गोली मारकर हत्या (Sufi Baba shot dead) कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सूफी बाबा (Sufi Baba) के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा साथ ही शुरुआती जांच और पूछताछ के आधार पर यह सामने है कि सूफी बाबा की हत्या सिर में गोली लगने से हुई है और इस घटना को 4 अज्ञात हमलावरों ने अंजाम दिया है। पुलिस द्वारा चारों हत्यारों की तलाश जारी है और लगातार प्राप्त सूचना के आधार पर उनके ठिकानों पर दबिश भी डाली जा रही है।

आपको बता दें कि 35 वर्षीय सूफी बाबा अफगानिस्तान देश के रहने वाले थे और यहां नासिक जिले के येओला इलाके में रहते थे। और बीती शाम को 4 अज्ञात हमलावरों ने उन्हें अपनी गोली का निशाना बनाते हुए मौत के घाट उतार दिया है। फिलहाल, पुलिस द्वारा हमलावरों की खोज के साथ ही हत्या के असल कारणों का भी पता लगाया जा रहा है, लेकिन इस बाबत अभीतक कोई भी पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगा है। पुलिस को घटनास्थल से एकमात्र एसयूवी प्राप्त हुई है, जिसकी संलिप्तिति को लेकर जांच की जा रही है। इस दौरान स्थानीय इलाके की स्थिति व शांति भंग होने के मद्देनज़र भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

स्थानीय माहौल बिगाड़ने जैसे हालात

मुस्लिम धर्म गुरु सूफी बाबा की हत्या के बाद से स्थानीय माहौल बिगाड़ने जैसे हालात पैदा हो रहे हैं, जिसके मद्देनज़र स्थानीय पुलिस लगातार चारों आरोपियों की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस के हाथ आरोपियों का चारपहिया वाहन लगा है, जिसमें शायद हत्या के बाद चारों बैठकर भागे थे। इसके अलावा घटना के दौरान आसपास मौजूद लोगों व अन्य से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

हालांकि, इस बाबत अभीतक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस के मुताबिक वह जल्द ही चारों आरोपियों को पकड़कर ही दम लेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story