×

Govt Job का वादा कर बनाता था लड़कियों की पोर्न फिल्म, कमाई जानकर चौंक जाएंगे

पुलिस के मुताबिक आरोपी एफआईआर दर्ज होने के बाद जुलाई महीने से ही भागा-भागा फिर रहा था। उसने वीडियो बेचकर नवंबर और जून 2019 के बीच 5 लाख रुपये कमाए थे।

Newstrack
Published on: 31 Oct 2020 8:51 AM GMT
Govt Job का वादा कर बनाता था लड़कियों की पोर्न फिल्म, कमाई जानकर चौंक जाएंगे
X
कोई पाबंदी न होने ही वजह से ओटीटी मालिकों को छूट ऐसी मिली कि 'ट्रिपल एक्स', 'गंदी बात', 'चरमसुख' और न जाने कौन-कौन सी वेब सीरीजें बनकर बाजार में आने लगी।

पुणे: महाराष्ट्र के पालघर इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक ऐसे युवक को अरेस्ट किया है। जो नौकरी की तलाश कर रही 18 से 30 साल की युवतियों को अपना शिकार बनाता था।

उसने कई लड़कियों को अच्छी जॉब दिलाने का झांसा देकर उनके साथ संबंध बनाया था और फिर वीडियो बनाकर पोर्न साइट को बेचकर अच्छी इनकम की थी।

पुलिस ने उसके पास से 62 क्लिप बरामद की है। एक महिला द्वारा उसके ऊपर दुष्कर्म कर वीडियो पोर्न साईट पर डालने का आरोप लगाने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। महिला का आरोप है कि उसने उसकी पोर्न क्लिप बेचकर 5 लाख रूपये कमाए हैं।

ये भी पढ़ें…सरकारी कर्मचारियों को तोहफा: हुआ ये बड़ा ऐलान, मिलेगा सभी को बंपर फायदा

Porn Movie Govt Job का वादा कर बनाता था लड़कियों की पोर्न फिल्म, कमाई जानकर चौंक जाएंगे(फोटो:सोशल मीडिया)

काफी पढ़ा लिखा है आरोपी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम मिलिंद जेड हैं और वह ठाणे म्युनिसिपल ट्रांसपोर्ट (टीएमटी) में एक बस कंडक्टर है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर महिलाओं को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर उनके साथ बलात्कार किया है।

उसके बाद उनकी अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट को बेचा है। पुलिस ने कहा कि वे अन्य पीड़ितों का पता लगाने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि जेडे सुनिश्चित करता था कि वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त उसका चेहरा कैमरे में कैद न हो, जबकि महिलाओं का चेहरा प्रमुखता से दिखाया जाता था।

जिसके बाद से उसके खिलाफ आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत बलात्कार के आरोपों में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जेड के पास पुलिस को एमए और बीएड की डिग्री भी मिली है। वो काफी पढ़ा लिखा भी है।

ये भी पढ़ें…योगी सरकार का बड़ा फैसला, मोबाइन वैन में मिलेगा सस्ता आलू एवं प्याज

Job Govt Job का वादा कर बनाता था लड़कियों की पोर्न फिल्म, कमाई जानकर चौंक जाएंगे(फोटो:सोशल मीडिया)

30 वर्षीय युवती को ऐसे पता चली अश्लील वीडियो बनाने की बात

उसके खिलाफ एक 30 वर्षीय युवती ने थाने में दुष्कर्म और अश्लील क्लिप बनाकर पोर्न साइट को बेचने की शिकायत दर्ज कराई थी। युवती को अपने साथ हुई इस हरकत की जानकारी तब हुई जब उसके एक रिश्तेदार ने उसे सेक्स वीडियो के बारे में बताया।

इसके बाद वो सीधे पहुंच गई। उसने पुलिस के सामने अपनी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी एफआईआर दर्ज होने के बाद जुलाई महीने से ही भागा-भागा फिर रहा था। उसने वीडियो बेचकर नवंबर और जून 2019 के बीच 5 लाख रुपये कमाए थे। उसके पास से 62 क्लिप बरामद हुई है। ये सभी क्लिप एक पोर्नोग्राफी साइट पर अपलोड किए गए थे।

ये भी पढ़ें…राष्ट्रपति शी जिनपिंग का बड़ा प्लान: अब आया सबके सामने, चीन में हलचल हुई तेज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story