Maharashtra Politics: डिप्टी सीएम बनने के बाद तेवर में दिखे अजित पवार, बोले - पार्टी के चुनाव चिह्न पर लड़ेंगे चुनाव

Maharashtra Politics: अजित पवार ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा कि एनसीपी के सभी विधायक हमारे साथ है। हमें पार्टी से सभी लोगों का आशीर्वीद प्राप्त है और पार्टी के सभी नेता हमारे साथ है।

Durgesh Bhatt
Published on: 2 July 2023 11:06 AM GMT (Updated on: 2 July 2023 11:30 AM GMT)
Maharashtra Politics: डिप्टी सीएम बनने के बाद तेवर में दिखे अजित पवार, बोले - पार्टी के चुनाव चिह्न पर लड़ेंगे चुनाव
X
Ajit Pawar (Pic: Social Media)

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में आज (02जूलाई) बड़ा बदलाव हो गया। एनसीपी नेता अजित पवार शिंदे सरकार को ज्वॉइन कर लिए। अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। साथ ही 9 विधायक भी उनके साथ शिंदे सरकार में शामिल हुए। उनके साथ एनसीपी पार्टी के मौजूदा समय में 18 विधायक हैं। अजित पवार ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा कि एनसीपी के सभी विधायक हमारे साथ है। हमें पार्टी से सभी लोगों का आशीर्वीद प्राप्त है और पार्टी के सभी नेता हमारे साथ है।

विकास को महत्व देना बहुत जरूरी

अजित पवार ने कहा कि शरद पवार से हमारी बात हुई है और हम स्थानीय चुनाव पार्टी के चुनाव चिन्ह पर ही लड़ेंगे। उन्होनें कांफ्रेंस में कहा कि विकास को महत्व देना बहुत जरूरी है। पिछले 9 साल से पीएम मोदी जिस तरह विकास के लिए काम कर रहे हैं, उसे देखकर मुझे लगा कि हमें भी विकास की यात्रा में शामिल होना चाहिए, इसलिए मैं एनडीए में शामिल होना चाहता था।

विपक्ष में नेतृत्व की कमी – अजित पवार

अजित पवार ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा 'देश जब से आजाद हुआ, तब से देश नेतृत्व के साथ आगे बढ़ता है। पहले नेहरूजी थे और पटेल थे। उसके बाद लाल बहादुर शास्त्री का दौर आया, फिर इंदिरा गांधी जी का नेतृत्व आया। आपातकाल के बाद उनके के नेतृत्व में ही सरकार बनी। 1984 के बाद देश में कोई भी एक ऐसा नेता जिसके नेतृत्व में देश आगे गया, ऐसा नहीं हुआ। सरकार अलग-अलग गुट में बनी। पिछले 9 साल में आपने देखा होगा कि मोदी जी के नेतृत्व में सरकार विकास के लिए कार्य कर रही है। विदेशी जमीन पर भी पीएम मोदी को खूब सम्मान मिला। सामने वाले विरोधी दल केवल अपने-अपने राज्य का देखते हैं। विपक्ष का कोई एक नेता जो नेतृत्व कर सके, मुझे नहीं दिखता है।'

Durgesh Bhatt

Durgesh Bhatt

Next Story