×

मोदी के मंत्री का विवादित बयान : कश्मीर में जो हालात हैं वो नेहरू जी की देंन

Rishi
Published on: 22 July 2017 12:47 PM GMT
मोदी के मंत्री का विवादित बयान : कश्मीर में जो हालात हैं वो नेहरू जी की देंन
X

वाराणसी: रविन्द्रपुरी स्थित पीएम के जनसंपर्क कार्यालय पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. महेंद्र पांडे ने कैग की सेना के जवानों पर आयी रिपोर्ट पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि सुषमा स्वराज ने राज्यसभा में इसपर विस्तार से प्रकाश डाला है, इस पर और कुछ कहना बाकी नहीं है।

ये भी देखें:भाई साहब! पटनायक तो बड़े वो निकले, इनको चपरासी ने थमा दिया एक करोड़ का चंदा

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए इस बयान पर कि नेहरू की नीतियों के वजह से काश्मीर में यह हो रहा है इसपर मंत्री ने कहा कि कुछ अंश तक राहुल को समझ आ रहा है, कि कितने दिन तक नाना की गलतियों को छिपाऊँ। नेहरू जी की गलत नीतियों और शेख अब्दुल्ला से निभायी गयी दोस्ती का परिणाम है कि कश्मीर के यह हालात हैं। पहली बार किसी सरकार में आतंकवादियों को ढूंढ-ढूंढ कर मारा जा रहा है।

ये भी देखें:लालू-राबड़ी को एक और झटका, पटना एयरपोर्ट पर मिला ‘डायरेक्‍ट एक्‍सेस’ खत्म

शंकर सिंह बाघेला द्वारा कांग्रेस छोड़ने के मुद्दे पर उन्होंने कहा बाघेला पर गुजरात इकाई ने जो कहा वो सही हमें कुछ नही कहना। बाघेला जी को कांग्रेस के बारे में समझ आ गया यह स्वागत योग्य है।

ममता बनर्जी द्वारा बीजेपी हटाओ का नारा देने पर कहा कि ममता की राजनीति तुष्टिकरण की है। उनके पाँव बंगाल से उखड गये हैं और अब बंगाल में भी भाजपा सरकार आएगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story