×

‘मैं भी चौकीदार’अभियान के तहत आज देश को संबोधित करेंगे PM मोदी

कामदार प्रधानमंत्री के साथ देश के सभी कामदार नामदारों को जबाव देने का काम करेंगे। 31 मार्च को सभी लोकसभा क्षेत्रों में एक साथ ‘‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान प्रारम्भ होगा।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 29 March 2019 1:07 PM GMT
‘मैं भी चौकीदार’अभियान के तहत आज देश को संबोधित करेंगे PM मोदी
X

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ‘‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान के तहत प्रदेश की हर लोकसभा में पहुंचेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विगत दिनों मैं भी चैकीदार अभियान की शुरूआत की और करोड़ो संख्या में जनमानस अभियान से जुड़ता चला गया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जो भी गरीबी, भ्र्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराईयों से लड़ रहे है वह सभी चैकीदार है। भारत की प्रगति के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर शख्स चैकीदार है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 मार्च को शाम 5 बजे अब तक के सबसे बड़े टाउनहाॅल कार्यक्रम के जरिये देश के 500 स्थानों से जनता से सीधा संवाद करेंगे। प्रदेश में देश के प्रधानसेवक का संदेश लेकर भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता चैकीदार के रूप में जनता के बीच रहेगा। गरीब, मजदूर, मेहनतकश जनता मैं भी चौकीदार अभियान से जुड़कर मोदी जी से संवाद करेंगे। नामदारों का काम समाज में घृणा फैलाना और कामदारों का अपमान करना है।

कामदार प्रधानमंत्री के साथ देश के सभी कामदार नामदारों को जबाव देने का काम करेंगे। 31 मार्च को सभी लोकसभा क्षेत्रों में एक साथ ‘‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान प्रारम्भ होगा। ‘‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आरबीएस काॅलेज खनदारी आगरा में उपस्थित रहेंगे तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा महेन्द्र नाथ पाण्डेय भोला गार्डन, अंनगढ रोड़ मीरजापुर में चैकीदार के रूप में उपस्थित रहकर मोदी जी के संवाद कार्यक्रम में रहेंगे। इसके साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्री एवं प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा क्षेत्रां में ‘‘मैं भी चैकीदार’’ अभियान का हिस्सा बनेंगे।

Shreedhar Agnihotri

Shreedhar Agnihotri

Next Story