×

J&K Accident: रामबन जिले में बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड की चपेट में आया ट्रक, 4 लोगों की मौत

J&K Accident: पुलिस और रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर खाई से चारों डेड बॉडी को रिकवर किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 Sep 2023 6:42 AM GMT
jammu and kashmir landslide
X

truck hit by landslide   (photo: social media )

J&K Accident: जम्मू कश्मीर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। केंद्र शासित प्रदेश के रामबन जिले के बनिहाल में एक ट्रक लैंडस्लाइड के चपेट में आ गया। जिसके कारण वह सड़क से फिसलकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे के दौरान ट्रक में चार लोग सवार थे, सभी की मौके पर मौत हो गई। हादसा आज यानी मंगलवार सुबह की है। पुलिस और रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर खाई से चारों डेड बॉडी को रिकवर किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

मवेशी लेकर जा रहा था ट्रक

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहा था। बनिहाल इलाके में शेरबीबी के पास एक पहाड़ से टूटकर बड़ी चट्टान ट्रक पर आ गिरी। चालक ट्रक को नियंत्रित नहीं कर पाया और ट्रक फिसलकर खाई में जा गिरा। ट्रक में चार लोगों के अलावा छह मवेशी भी लदे थे। बताया जा रहा है कि मवेशी घरेलू उपयोग के लिए ले जाए जा रहे थे। दुर्घटना में सभी मारे गए।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और रेस्क्यू की टीम फौरन मौके पर पहुंची। ट्रक में फंसे चारों लोगों को बाहर निकाला गया। सभी की मौत मौके पर हो चुकी थी, शव भी क्षत-विक्षत हालत में थे। इसे रामबन के जिला अस्पताल में पोस्ट्रमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मृतकों के परिजनों को भी घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

लैंडस्लाइ के कारण हाईवे पर लगा जाम

जम्मू कश्मीर में भी इन दिनों खूब बारिश हो रही है। जिसके कारण लैंडस्लाइड की घटनाएं लगातार हो रही हैं। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि किश्तवारी पाथेर बनिहाल में भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरूद्ध हो गया है। एनएच-44 के दोनों तरफ गाड़ियों का लंबा जाम लग गया है। यात्रियों से फिलहाल एनएच-44 पर यात्रा न करने की अपील की गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story