Maharashtra Road Accident: यवतमाल में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, चार की मौत

Maharashtra Road Accident: दुर्घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया कि यवतमाल में नागपुर हाईवे पर कलंब के पास इनोवा कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सामने खड़े ट्रक से जा टकराई।

Network
Newstrack Network
Published on: 1 July 2024 5:10 AM GMT (Updated on: 1 July 2024 6:02 AM GMT)
Maharashtra Road Accident
X

Maharashtra Road Accident (Pic: Social media)

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के यवतमाल में नागपुर हाईवे पर कलंब के पास आज यानि सोमवार (1 जुलाई) को बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने हाईवे पर खड़े एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। इनोवा कार में कुल 5 लोग सवार थे, जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है हादसे में मरने वालों में कुछ पंजाब के रहने वाले थे और नांदेड़ में स्थित गुरुद्वारे में दर्शन के लिए जा रहे थे।

कार सवार जा रहे थे गुरुद्वारा दर्शन करने

दुर्घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया कि यवतमाल में नागपुर हाईवे पर कलंब के पास इनोवा कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सामने खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। कार में एयरबैग नहीं थे। इससे अंदर बैठे लोगों को काफी ज्यादा चोट आई और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है, साथ ही मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना भी दे दी है।

28 जून को समृद्धि एक्सप्रेसवे पर सात लोगों की हुई थी मौत

बता दें कि इससे पहले बीते महीने की 28 जून को महाराष्ट्र के जालना में मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर दो कार की टक्कर में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे को समृद्धि एक्सप्रेसवे के नाम से भी जाना जाता है। यह हादसा शुक्रवार देर रात कदवांची गांव के निकट हुआ था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story