×

सीएम ममता बनर्जी कहिन- टैप किया जाता है मेरा फोन

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर अब आरोप लगाया है कि उनका फोन टैप किया जाता है। इसके बारे में सभी लोग जानते हैं।

Rishi
Published on: 18 Feb 2019 5:11 PM GMT
सीएम ममता बनर्जी कहिन- टैप किया जाता है मेरा फोन
X

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर अब आरोप लगाया है कि उनका फोन टैप किया जाता है। इसके बारे में सभी लोग जानते हैं।

पुलवामा आतंकी हमले पर सीएम ने कहा, चुनाव से पहले इस तरह के आतंकी हमले होने की आशंका होने के बाद भी कोई ऐक्‍शन क्‍यों नहीं लिया गया।

ये भी देखें :एक थप्पड़ ने मसूद अजहर को बना दिया था तोता, उगल दिए थे सभी राज

एक प्रेस कांफ्रेंस में ममता ने कहा, मेरे पास खुफिया रिपोर्ट है कि मेरा फोन हमेशा टैप किया जाता है। इसके बारे में आप लोग भी जानते हैं।

ये भी देखें :यूपी विधानसभा: पुलवामा के शहीदों को एक माह का वेतन देंगे विधायक

वहीं पुलवामा आतंकी हमले पर ममता ने कहा, 8 फरवरी को ही खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमला होने की आशंका जता दी थी फिर भी इसे रोकने के लिए कोई कदम क्‍यों नहीं उठाए गए? क्‍यों सीआरपीएफ जवानों से भरे 78 वाहनों के काफिले को जाने की इजाजत दी गई?

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story