×

Mamata Banerjee: डॉक्टर का बड़ा खुलासा! CM ममता बनर्जी को पीछे से धक्का दिया गया, जांच करेगी पुलिस

Mamata Banerjee: डॉक्टर ने बताया कि उन्हें अस्पताल में रहने की सलाह दी गई थी लेकिन उन्होंने घर जाने की इच्छा जताई। सीएम घर पर निगरानी में रहेंगी। डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल करेगी।

Jugul Kishor
Published on: 15 March 2024 3:34 AM GMT
Mamata Banerjee Head Injury
X

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं सीएम ममता बनर्जी (सोशल मीडिया)

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को एसएसकेएम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। लेकिन, एसएसकेएम अस्पताल (SSKM Hospital) के निदेशक मणिमोय बंद्योपाध्याय (Dr. Manimoy Bandyopadhyay) ने एक बड़ा बयान दिया है, जिससे सनसनी फैल गई है। डॉक्टर ने कहा कि सीएम खुद नहीं गिरी हैं, उन्हे पीछे से धक्का दिया गया है। इसके बाद पुलिस अब उनके आवास पर जांच के लिए पहुंचेगी कि आखिर सीएम ममता बनर्जी को किसने धक्का दिया। पुलिस जांच करेगी धक्का गलती से लगा या फिर जानबूझकर दिया गया।

आज सीएम आवास पहुंचेगी पुलिस

डॉक्टर के इस बड़े खुलासे के बाद मामले में अब षड़यंत्र की बात उठने लगी है, इन सबके बीच टीएमसी समर्थकों ने मांग की उनकी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को एनएसजी सुरक्षा दी जाए, उन्हे बंगाल पुलिस पर भरोसा नहीं है। आज पुलिस सीएम ममता बनर्जी के घर पहुंचेगी और धक्का मारने के एंगल से पूरे घटनाक्रम की जांच करेगी।

एसएसकेएम अस्पताल के निदेशक मणिमोय बंद्योपाध्याय (Dr. Manimoy Bandyopadhyay) ने बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे सूचना मिली की मुख्यमंत्री गिर गई हैं। उन्हें सिर पर चोट आई है। माथे और नाक पर चोट आई है। उनका खून बह रहा था। हमारे संस्थान के एचओडी न्यूरोसर्जरी, एचओडी मेडिसिन और कार्डियोलॉजिस्ट द्वारा जांच की गई। माथे पर तीन टांके और नाक पर एक टांका लगाया गया। उनका ईसीजी और सीटी स्कैन भी किया गया। डॉक्टर ने बताया कि उन्हें अस्पताल में रहने की सलाह दी गई थी लेकिन उन्होंने घर जाने की इच्छा जताई। सीएम घर पर निगरानी में रहेंगी। डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल करेगी।

यह है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम को परिसर में टहलने के दौरान सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें आनन फानन में एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उनके माथे पर टांके लगाए गए और उनका इलाज किया गया। तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के जरिए सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर जारी की थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story