×

मोदी झूठे, TMC के नेतृत्व में बनेगी केंद्र की नई सरकार: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को "झूठा" करार देते हुए आरोप लगाया कि भाजपा एनआरसी और नागरिकता (संशोधन) विधेयक के नाम पर देश के वैध नागरिकों को विदेशी बनाने की कोशिश कर रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 April 2019 11:41 AM GMT
मोदी झूठे, TMC के नेतृत्व में बनेगी केंद्र की नई सरकार: ममता बनर्जी
X

अलीपुरद्वार: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को "झूठा" करार देते हुए आरोप लगाया कि भाजपा एनआरसी और नागरिकता (संशोधन) विधेयक के नाम पर देश के वैध नागरिकों को विदेशी बनाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें...बहुजन समाज पार्टी ने राजस्थान में छह और उम्मीदवारों की घोषणा की

उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) केंद्र में नयी सरकार के गठन का नेतृत्व करेगी। मोदी पर इशारों ही इशारों में हमला करते हुए बनर्जी ने कहा कि एक व्यक्ति जो अपनी पत्नी की देखभाल नहीं करता वह देश के नागरिकों की देखभाल कैसे करेगा।

यह भी पढ़ें...ट्रैक्टर-ट्रॉली और एटीएम कैश वैन में भिड़ंत, 3 की मौत, 35 घायल

अलीपुरद्वार जिले के बारोबिशा इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "देश की जनता को बचाने के लिये भाजपा को हराना होगा। टीएमसी केंद्र में नयी सरकार के गठन का नेतृत्व करेगी।" उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झूठे हैं। वह पांच साल से झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने 2014 में किया एक भी वादा पूरा नहीं किया।"

यह भी पढ़ें...लोगों को पहले अपने अंदर हिंसा की भावना को खत्म करना चाहिए: दलाई लामा

तृणमूल प्रमुख ने कहा, "एनआरसी और नागरिकता (संशोधन) विधेयक इस देश के वैध नागरिकों को शरणार्थी बनाने की एक और चाल है।"

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story