×

#CBIVsMamata : रविशंकर बोले- BJP की बढ़ती लोकप्रियता से घबराई हैं ममता

 कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ममता के लिए राजदार को बचाना जरूरी है। ममता बनर्जी भ्रष्‍ट लोगों को बचा रही हैं। बदले की राजनीति के आरोप बेबुनियाद हैं। बंगाल में बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से ममता घबरा गई हैं।

Rishi
Published on: 4 Feb 2019 11:28 AM GMT
#CBIVsMamata : रविशंकर बोले- BJP की बढ़ती लोकप्रियता से घबराई हैं ममता
X

नई दिल्‍ली : कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ममता के लिए राजदार को बचाना जरूरी है। ममता बनर्जी भ्रष्‍ट लोगों को बचा रही हैं। बदले की राजनीति के आरोप बेबुनियाद हैं। बंगाल में बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से ममता घबरा गई हैं।

ये भी देखें :#CBIVsMamata : राजनाथ ने राज्यपाल से की बात, राज्य की स्थिति पर कड़ी नजर

उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने धरने की शुरुआत की, अब ममता कर रही हैं लेकिन पुलिस कमिश्नर धरने पर बैठे। ऐसा कभी नहीं हुआ।

ये भी देखें : चुनाव के पहले NDA से अलग होने को ललकार रहा ये दल? गठबंधन में हो सकता है शामिल!

उन्‍होंने कहा, 26 अप्रैल 2013 को ममता सरकार ने शारदा चिटफंड घोटाले की जांच के लिए एसआईटी बनाई। इसके अध्यक्ष राजीव कुमार थे, जो पुलिस कमिश्नर हैं। सारे घोटालों में ममता के मंत्री मदन मित्रा, सुदीप बंदोपाध्याय और दो सांसद भी गिरफ्तार हुए लेकिन ममता ने कभी जवाब नहीं दिया लेकिन पुलिस कमिश्नर में ऐसा क्या है जो ममता धरना पे बैठ गईं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story