×

कौए से सावधान! 3 साल जहन्नुम बना दिए इस बेचारे आदमी के

शिवपुरी के सुमेला गांव के रहने वाले शिवा ने बताया कि जब वो अपने घर से निकलकर होटल में काम करने के लिए बदरवास की ओर जाते हैं, तभी सड़क पर एक कौवा उन पर हमला कर देता है ।

SK Gautam
Published on: 16 March 2023 9:35 PM GMT
कौए से सावधान! 3 साल जहन्नुम बना दिए इस बेचारे आदमी के
X

भोपाल: एक शख्स कौवा से परेशान हो गया है क्योंकि कौआ इस शख्स को 3 साल से चोंच मारकर परेशान करता है। यह शख्स मध्य प्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला है । यह शख्स इन दिनों अजीबोगरीब स्थिति से गुजर रहा है । इस शख्स का दावा है कि जैसे ही वो घर से बाहर निकलते हैं, एक कौवा उन पर हमला कर देता है ।

बीते तीन साल से

दरअसल, शिवपुरी के सुमेला गांव के रहने वाले शिवा ने बताया कि जब वो अपने घर से निकलकर होटल में काम करने के लिए बदरवास की ओर जाते हैं, तभी सड़क पर एक कौवा उन पर हमला कर देता है ।

ये भी देखें : बेनकाब हुआ पाक: इस खतरनाक संगठन को कर रहा फंडिंग

शुरुआत में शिवा को लगा कि ये मामूली बात है, लेकिन जब कौवा के हमले नहीं रुके, तो परेशान हो गए। अब वो कौवे से खुद को बचाने के लिए साथ मे एक डंडा लेकर चलने लगे हैं। शिवा का कहना है कि ये घटनाक्रम बीते तीन साल से चल रहा है।

शायद ये है वजह....

शिवा के मुताबिक आज से तीन साल पहले उनको सड़क किनारे जाल में फंसा कौवे का एक बच्चा दिखा था, जिसको उन्होंने जाल से निकाल दिया था, लेकिन चोट लगने और घायल होने की वजह से उसकी जान नहीं बच पाई थी।

शिवा के मुताबिक इस घटना के बाद से ये कौवा उन पर लगातार हमला कर रहा है। जब शिवा घर से बाहर निकलते हैं, तो यह कौवा उन पर हमला कर देता है।

ये भी देखें : लखनऊ: कैबिनेट मीटिंग के बाद बाहर आते मंत्री

शिवा के सिर पर चोंच के कई जख्म हो गए हैं

कौवे के बार-बार हमले से शिवा के सिर पर चोंच के कई जख्म हो गए हैं। हालांकि अब साथ मे डंडा लेकर चलने वाला शिवा जानता है कि उसे कैसे खुद को बचाना है?

SK Gautam

SK Gautam

Next Story