×

शराबी का कारनामा: लॉकडाउन में आया गुस्सा, तो छत तोड़ कर पूरी रात पी शराब

शराब की दुकान की छत तोड़ कर एक शख्स अंदर घूस गया और रात भर पीने के बाद वहीं सो गया। शराब की इस कदर दीवानगी देख इलाके वाले हैरान हैं।

Aradhya Tripathi
Published on: 17 April 2020 10:58 AM GMT
शराबी का कारनामा: लॉकडाउन में आया गुस्सा, तो छत तोड़ कर पूरी रात पी शराब
X

पूरे देश इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। देश में लगातार फ़ैल रहे इस वायरस पर काबू पाने के लिए सरकार द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया है। जिसके चलते पूरे देश में आवश्यक वस्तुओं को छोड़ कर सारी दुकाने बंद हैं। सिर्फ उन आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली हैं जिनकी जरूरत जीवन यापन करने के लिए आए दिन पड़ती ही है। जो दुकानें खुली भी हैं उनकी भी एक निश्चित समय सीमा है। वो सिर्फ उतनी देर के ही लिए खोली जाती हैं। अन्य किसी भी चीज की कोई दुकान को खोलने की अनुमति कदाचित नहीं है। ऐसे में शराब की दुकानें भी बिलकुल बंद हैं। जिसके चलते शराब मिलना बंद है। लेकिन ऐसे में भी एक शख्स ने खूब शराब दूकान से पी। अब यहां जांए क्या है पूरा मामला

दुकान के अन्दर घुस कर पी शराब

लॉकडाउन के चलते देशभर में जरूरी सेवाओं की दुकानें छोड़ कर सारी चीजें बंद है। ऐसे में लाजिमी है कि कहीं कोई शराब की दूकान भी नहीं खुली होगी। और खुली है भी नहीं। लेकिन फिर भी एक शख्स ने पूरी रात दुकान में जमकर शराब पी। है न ये एक चौंकाने वाली बात। लेकिन ये सही है। वो कहते हैं न कि किसी भी चीज की लत बहुत बुरी होती है। अगर आपको किसी भी चीज की लत लग जाए तो आप फिर उसे पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। और फिर नशा... किसी ने सच ही कहा है कि नशा किसी भी चीज का खराब ही हो सकता है।

ये भी पढ़ें- देश में कोरोना केस बढ़ने में 40 फीसदी की कमी आई है: स्वास्थ्य मंत्रालय

अगर किसी भी चीज को पाने की पूरी शिद्दत से कोशिश करो तो वो चीज आपको मिल ही जाती है। फिर चाहे लॉकडाउन हो, देश बंदी हो कुछ भी हो। ऐसा ही किया शराब के चाहने वाले एक शख्स ने। कर्नाटक के हसान में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक खबर के मुताबिक़ यहां व्यक्ति शराब की दुकान की छत तोड़ कर अंदर घूस गया और रात भर उसने खूब शराब पी। उसने इतनी शराब पी कि पीने के बाद वो वहीं सो गया।

ऐसे घुसा दुकान के अंदर

ये भी पढ़ें- यूपी में लॉकडाउन तोड़ने की वजह से 20,453 एफआईआर की गई दर्ज

बाद में पुलिस ने जब जानकारी करी तो पता चला कि रोहित नाम का ये शख्स इस बार का रेगुलर कस्टमर था। शराब के शौक़ीन इस व्यक्ति ने शराब की चाहत में दूकान में घुसने के लिए उसने पहले पास की दीवार फांद कर बार की पहले छत तोड़ी और फिर वो अंदर घुस गया। वहां शराब का स्टॉक भरा था। ऐसे में उसने वहीं पर पीने का फैसला किया और रात भर पीता रहा। दुकान के बाहर गार्ड भी खड़ा था लेकिन उसे भनक नहीं लगी। बाद में जब गार्ड ने रोहित नाम के उस शख्स का बाहर चप्पल देखा। तब गार्ड ने तुरंत ही उसने पुलिस को फोन किया। पुलिस वहां पहुंची तो वो नशे में धुत था।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story