×

Karnataka: दोस्त का था पत्नी के साथ अफेयर, शख्स ने दी खौफनाक सजा, पहले गला रेता, फिर पिया खून

Karnataka:पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का उसके दोस्त के साथ अवैध संबंध है।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Jun 2023 7:18 AM GMT
Karnataka: दोस्त का था पत्नी के साथ अफेयर, शख्स ने दी खौफनाक सजा, पहले गला रेता, फिर पिया खून
X
Karnataka crime (photo: social media )

Karnataka: कर्नाटक में मानवता को शर्मशार कर देने वाली एक घटना घटी है। एक शख्स ने अपने दोस्त को धोखे की एक ऐसी सजा दी, जिसके बारे में सुनकर हर कोई दंग है। वारदात चिक्कबल्लापुर की है। जहां एक शख्स ने अपने दोस्त का पहले किसी धारदार हथियार से गला रेता और फिर उसका खून पीने लगा। इस पूरी घटना का पास खड़ा आरोपी का एक अन्य मित्र वीडियो बनाता रहा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होन के बाद हड़कंप मच गया।

मीडिया रिपोर्ट्स में घटना 19 जून की बताई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस पर कार्रवाई करने का दबाव बढ़ने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू हुई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का उसके दोस्त के साथ अवैध संबंध है। जिसे लेकर वह रंजिश में था।

जंगल में दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय ने अपने दोस्त मारेश को मिलने के बहाने बुलाया और उसे जंगल ले गया। साथ में उनके साथ एक अन्य शख्स जॉन भी था। वहां, आरोपी ने मारेश से उसकी पत्नी के साथ संबंध को लेकर सवाल-जवाब किया। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और फिर हाथापाई होने लगी। मामला इतना बेकाबू हो गया कि विजय ने मारेश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

उसने पीड़ित मारेश का पहले गला काटा और फिर उसका खून पीने लगा। इसी खौफनाक दृष्य का पास में खड़ा उसका मित्र जॉन वीडियो बनाता रहा। आरोपी को जब लगा कि मारेश मर चुका है तो उसने उसे जंगल में ही छोड़कर वापस आ गया।

मारेश की बच गई जान

पुलिस ने बताया कि दोस्त द्वारा जानलेवा हमला किए जाने के बाद भी मारेश जिंदा बचने में कामयाब रहा। दरअसल, वह घटनास्थल पर काफी देर तक बेसुध पड़ा रहा और उसका काफी खून बह चुका था। लेकिन जंगल गए कुछ स्थानीय लोगों की उस पर अचानक नजर पड़ी, जहां से वे सीधे उन्हें अस्पताल ले गए। इलाज के बाद अब उसकी हालत स्थिर है। उधर, जॉन द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, वीडियो कैसे वायरल हुआ, इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story