×

मणिपुर: CM ओकराम इबोबी सिंह पर चली गोलियां, प्लेन से उतरते वक्त हुआ हमला

aman
By aman
Published on: 24 Oct 2016 9:36 AM GMT
मणिपुर: CM ओकराम इबोबी सिंह पर चली गोलियां, प्लेन से उतरते वक्त हुआ हमला
X

इंफाल: मणिपुर के उखरूल जिले में सोमवार सुबह बम धमाके की खबर के बाद पता चला है कि सीएम ओकराम इबोबी सिंह के प्लेन ने जहां लैंड किया उस हैलीपैड पर गोलीबारी हुई है। गोलियां उस वक्त चलाई गईं जब मुख्यमंत्री प्लेन से उतर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार सीएम सुरक्षित हैं। हालांकि इस हमले में एक पुलिस अफसर के घायल होने की खबर है। गौरतलब है कि सोमवार को सीएम इबोबी सिंह का उखरूल में दौरा था।

ये भी पढ़ें ...ट्रिपल तलाक पर बोले PM मोदी- कुछ लोग वोट के लालच में मुस्लिम बहनों के साथ कर रहे अन्याय

एक राष्ट्रीय टीवी चैनल के मुताबिक इस हमले के पीछे नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड के चरमपंथियों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। मुख्यमंत्री के दौरे से पहले उखरूल में सोमवार को सीरियल बम धमाके हुए। धमाके में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है।

गौरतलब हो कि रविवार को उखरूल के ही जिलाधिकारी के आवासीय परिसर में एक हैंड ग्रेनेड पाया गया था। जिलाधिकारी के परिवार के एक सदस्य को ये हैंड ग्रेनेड दिखा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मणिपुर पुलिस के बम विशेषज्ञों ने हैंड ग्रेनेड को हटा दिया है।

ये भी पढ़ें ...CM से मंच पर छीना गया माइक, नेताजी के सामने अखिलेश और शिवपाल भिड़े

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story