×

वित्तीय घोटाले पर बोले पूर्व सीएम इबोबी-गबन का आरोप फर्जी

Rishi
Published on: 3 Sep 2017 4:32 PM GMT
वित्तीय घोटाले पर बोले पूर्व सीएम इबोबी-गबन का आरोप फर्जी
X

इंफाल : मणिपुर के पूर्व मुख्यमंत्री ओकराम इबोबी सिंह ने रविवार को कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए धन के गबन के आरोप फर्जी हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं और सोमवार को इंफाल लौटने के बाद वह मुद्दे को देखने के बाद इस पर बोलेंगे। इबोबी अभी दिल्ली में हैं।

ये भी देखें: वनडे में सबसे ज्यादा स्टम्पिंग करने वाले विकेटकीपर बने धौनी

मणिपुर डेवलेपमेंट सोसाइटी के 185 करोड़ रुपये के एक वित्तीय घोटाले की जांच भाजपा के चुनाव पूर्व किए गए वादों में से एक था। इस मामले में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री, तीन पूर्व मुख्य सचिवों व दो अधिकारियों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

ये भी देखें: मोदी की नई कैबिनेट! किसी भी ‘मर्द को दर्द’ दे सकती हैं, ये 8 महिला मंत्री

कांग्रेस ने प्राथमिकी दर्ज कराने को इबोबी सिंह व दूसरों के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया है।

पार्टी के विधायक एन. लोकेन ने रविवार को कहा, "यह बहुत अफसोसनाक है कि पूर्व मुख्यमंत्री का नाम इस तरह से दागदार किया जा रहा है। इसमें राजनीतिक प्रतिशोध की भावना दिखती है।"

उन्होंने कहा कि जांच से पूरा सच सामने आएगा।

ये भी देखें: कहे संघ! सुन भाई शाह-बीजेपी की मजबूरी है, उमा बहुत जरुरी है

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story