×

पीएम मोदी आज करेंगे 'मन की बात', सुबह 11 बजे से होगा प्रसारण

कार्यक्रम के पिछले संस्करण में पीएम मोदी ने जल संरक्षण का मुद्दा उठाया था। पीएम मोदी ने पिछली बार सबसे जल संरक्षण के लिए सहयोग की अपील की थी। इस दौरान पीएम ने तमाम फिल्म और मीडिया से लेकर खेल और धार्मिक संगठनों से अपील की थी कि वह जनता तक इस मुद्दे को पहुंचाने का काम करें।

Manali Rastogi
Published on: 28 July 2019 3:45 AM GMT
पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात, सुबह 11 बजे से होगा प्रसारण
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (28 जुलाई) को अपने दूसरे कार्यकाल में दूसरी बार 'मन की बात' करने वाले हैं। बता दें, पीएम के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का प्रसारण आकाशवाणी और अन्य रेडियो चैनलों पर होगा।

यह भी पढ़ें: ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 का आज, आगाज होगा 650 अरब की 250 परियोजनाओं का

हर बार की तरह इस बार भी पीएम जनता यानी देशवासियों के सामने विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखेंगे और लोगों से मिले सुझावों को भी साझा करेंगे। मन की बात का प्रसारण सुबह 11 बजे होगा। कार्यक्रम का लाइव अपडेट आप रेडियो, डीडी, नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर भी सुन सकते हैं। इस कार्यक्रम को प्रसारण के बाद आकशवाणी हिंदी क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रसारित करेगा।

यह भी पढ़ें: कारगिल विजय दिवस: बोले PM मोदी, 1999 में पाक के छल को छलनी कर दिया

कार्यक्रम के पिछले संस्करण में पीएम मोदी ने जल संरक्षण का मुद्दा उठाया था। पीएम मोदी ने पिछली बार सबसे जल संरक्षण के लिए सहयोग की अपील की थी। इस दौरान पीएम ने तमाम फिल्म और मीडिया से लेकर खेल और धार्मिक संगठनों से अपील की थी कि वह जनता तक इस मुद्दे को पहुंचाने का काम करें।

यह भी पढ़ें: सरदार पटेल की प्रतिमा से भी ऊंची इस मूर्ति का निरीक्षण जल्द करेंगे सीएम योगी

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story