×

Delhi Fire News: रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 100 से ज्यादा फायरकर्मी बुझाने में जुटे

Delhi Fire News: घटनास्थल पर डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर एस के दुआ सहित 100 से ज्यादा फायर कर्मियों की टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हुई है। मौके पर अफरा-तफरी मची हुई है।

Jugul Kishor
Published on: 24 March 2024 9:10 AM GMT (Updated on: 24 March 2024 10:48 AM GMT)
Delhi Fire News: रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 100 से ज्यादा फायरकर्मी बुझाने में जुटे
X

Delhi Fire News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके के डीएसआईडीसी इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। मौके पर अलग-अलग फायर स्टेशनों से दो दर्जन से गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। घटनास्थल पर डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर एस के दुआ सहित 100 से ज्यादा फायर कर्मियों की टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हुई है। मौके पर अफरा-तफरी मची हुई है। फैक्ट्री में कई मजदूरों के फंसे होने की सूचना मिल रही है।

हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। आग किस वजह से लगी है, अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मौके पर आग बुझाने का काम तेजी से किया जा रहा है। मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां मौजूद हैं। दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक उन्हे आग लगने की सूचना 12 बजे के बाद मिली थी, सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों को रवाना कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग लगने के बाद वहां पर अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है। आग की लपटें दूर-दूर तक साफ नजर आ रही है। उपमुख्य अग्निशमन अधिकारी SK दुआ ने कहा, दिल्ली फायर सर्विस को 12:02 बजे नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में आग की सूचना मिली थी। 25-26 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग अब काबू में है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story