×

Fire in Pune: रेस्टोरेंट के रूफ टॉप में लगी भीषण आग, राहत बचाव कार्य जारी

Fire in Pune: आग दुर्घटना की जानकारी मिलने के साथ ही दमकल विभाग की 6 गाड़ियां फौरन ही मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 8 Jun 2022 2:50 AM GMT
Fire in Pune restaurant
X

रेस्टोरेंट के रूफ टॉप में लगी भीषण आग (photo: social media )

Fire in Pune: पुणे के औंध इलाके स्थित 'रूफ टॉप' रेस्टोरेंट (Fire in restaurant) में आज सुबह अचानक से भीषण आग (massive fire) लगने लग गई है, जिसके चलते आसपास के मौजूद लोग भयभीत हो गए हैं। आग दुर्घटना की जानकारी मिलने के साथ ही दमकल विभाग की 6 गाड़ियां फौरन ही मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया।

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दुर्घटनास्थल को सील कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है। रेस्टोरेंट में आग लगने की घटना को लेकर अभीतक कोई पुख्ता कारण सामने नहीं आया है। इसी के साथ सबसे आरामदायक खबर यह है कि शुरुआती जांच के मुताबिक किसी भी जान-माल के नुकसान की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

क्रोमा शॉप की 10वीं मंजिल पर स्थित ट्रू ट्रैम्प ट्रम्प रेस्टोरेंट के रूफ टॉप यानी ऊपरी हिस्से में आग लगने की यह घटना महाराष्ट्र राज्य स्थित पुणे के औंध इलाके में घटित हुई है। फिलहाल राहत की खबर के तौर पर इस दुर्घटना के चलते कोई अनहोनी घटित नहीं है। पुलिस द्वारा मामले में जांच कर रेस्टोरेंट में लगी आग के असल कारणों का पता लगाया जा रहा है।आग बुझाने के लिए मौके पट मौजूद दमकल कर्मियों ने बताया कि तेजी से फैलती आग पूरी तरह रेस्टोरेंट के अंदर तक पहुंच गई थी।

रेस्टोरेंट पिछले दो साल से बंद

इसी के साथ यह सूचना भी प्राप्त हो रही है कि रेस्टोरेंट पिछले दो साल से बंद है और इस ओर लोगों का आवागमन भी पूरी तरह ठप्प है। अब ऐसे में रेस्टोरेंट के भीतर आग लगने की स्थिति बेहद ही अबूझ है, फिलहाल पुलिस द्वारा जांच, पूछताछ, आदि के ज़रिए मामले के जड़ तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

रेस्टोरेंट में आग लगने की घटना के चलते कुछ फोटो सामने आए हैं। जिसमें बिल्डिंग के रूफ टॉप से भीषण धुआं और आग की लपटें उठती दिखाई दे रही है। इन्हीं फ़ोटो की बदौलत घटना की तीव्रता का अंदाज़ा भली-भांति लगाया जा सकता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story