आज दिनभर इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर, होगा आप पर भी असर

21 मई को मतगणना से पहले कांग्रेस विपक्ष को एकजुट दिखाने और राष्ट्रपति से मिलने की रणनीति तैयार कर रही थी लेकिन। टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इसमें शामिल होने से इंकार कर दिया है, वहीं बसपा और सपा ने फिलहाल कोई जवाब नहीं दिया है।

Rishi
Published on: 14 May 2019 4:00 AM GMT
आज दिनभर इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर, होगा आप पर भी असर
X

लखनऊ : 21 मई को मतगणना से पहले कांग्रेस विपक्ष को एकजुट दिखाने और राष्ट्रपति से मिलने की रणनीति तैयार कर रही थी लेकिन। टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इसमें शामिल होने से इंकार कर दिया है, वहीं बसपा और सपा ने फिलहाल कोई जवाब नहीं दिया है। इसके साथ ही इन बड़ी खबरों पर भी रहेगी हमारी नजर।

ईरान के विदेश मंत्री से तेल आयात पर सुषमा स्वराज करेंगी वार्ता

खुदरा महंगाई छह महीने के शीर्ष पर, खाद्य वस्तुओं के दाम बढ़ने का असर

गाजियाबाद देश का सबसे प्रदूषित शहर

दो माह तक अवकाश पर रहेंगे एम्स के 50 फीसदी चिकित्सक

फ्रांस के प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल की आज ओपनिंग सेरेमनी है।

अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो आज रूस के दौरे पर जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के बलिया में, बिहार के बक्सर और सासाराम में और शाम को चंडीगढ़ में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी उज्जैन, नीमच और खंडवा में करेंगे जनसभा।

ममता बनर्जी का मीम शेयर करने के कारण बंगाल में गिरफ्तार हुई बीजेपी कार्यकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सुप्रीम कोर्ट में आज बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा की याचिका पर सुनवाई होगी।

दिल्ली पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ केस दर्ज किया।

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बांदीपोरा रेप केस की फास्टट्रैक जांच के आदेश दिए।

इनके साथ ही चुनावी हलचल से भी हम आपको रूबरू कराते रहेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story