×

बड़ा आतंकी हमलाः हो सकता है 5 अगस्त को कश्मीर में, सुरक्षा बल सतर्क

5 अगस्त की तारीख भारतीय जनमानस के लिए बहुत महत्वपूर्ण है इस दिन अयोध्या में जहां राम मंदिर का भूमि पूजन होगा

Newstrack
Published on: 3 Aug 2020 5:21 AM GMT
बड़ा आतंकी हमलाः हो सकता है 5 अगस्त को कश्मीर में, सुरक्षा बल सतर्क
X

लखनऊ: 5 अगस्त की तारीख भारतीय जनमानस के लिए बहुत महत्वपूर्ण है इस दिन अयोध्या में जहां राम मंदिर का भूमि पूजन होगा और पूरे देश की निगाह अयोध्या की ओर होगी वही पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों को अमलीजामा पहनाने के लिए 5 अगस्त को राजौरी पुंछ में आत्मघाती हमले कराकर भारी नुकसान पहुंचाने की पहुंचाने की फिराक में है यह हमले 5 अगस्त से पहले भी हो सकते हैं। हालांकि भारतीय सेना ऐसे किसी भी हमले को रोकने के लिए मुस्तैद है।

ये भी पढ़ें:सिर्फ 5 दिन में इतनी बार बदला गया सुशांत के मोबाइल का सिम, हुए ये खुलासे

खुफिया रिपोर्टों के मुताबिक पाकिस्तान की पुरजोर कोशिश है कि वह 5 अगस्त से पहले आत्मघाती आतंकवादी दस्तों को नियंत्रण रेखा पार करा दे क्योंकि 5 अगस्त कश्मीर के लिए भी महत्वपूर्ण है इस दिन कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बने 1 साल पूरा हो रहा है।

अनुच्छेद 370, अनुच्छेद 35a के खत्म होने की यह पहली वर्षगांठ है

अनुच्छेद 370, अनुच्छेद 35a के खत्म होने की यह पहली वर्षगांठ है और पाकिस्तान लगातार घाटी में माहौल बिगाड़ने की कोशिश में है। वह कश्मीर में दहशत फैलाने की कोशिश में लगा हुआ है। उसकी कोशिश है कि पांच से छह खूंखार आत्मघाती आतंकवादियों के दस्तों को कैसे भी घुसपैठ करा दे।

ये भी पढ़ें:दिग्विजय का तंज: हिंदू मान्यताओं को नजरअंदाज करने का नतीजा, शाह अस्पताल में

खुफिया एजेंसियों ने इस बात के इनपुट दिए हैं कि नौशेरा के नियंत्रण रेखा के उस पार जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी मौजूद हैं। इसके अलावा कई ऐसे इलाके हैं जहां से पाकिस्तानी सेना इन आतंकवादियों को घुसपैठ करा सकती है। पाकिस्तानी सेना और आईएसआई ऐसे खूंखार 10 बारह दस्तों को भेजने के प्रयास में है ताकि अयोध्या में श्री राम मंदिर के शिलान्यास के लिए भूमि पूजन और जम्मू कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश बनने की पहली वर्षगांठ पर खून खराबा किया जा सके। हालांकि भारतीय सेना के जवान लगातार पाकिस्तान के मंसूबों को नाकाम करने में लगे हुए हैं और पाकिस्तानी सेना के बार-बार किए जा रहे संघर्ष विराम के उल्लंघन का वह मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story