×

मायावती ने माना उनका मुकाबला BJP से, कहा- सपा टूट रही है, अब मरे को क्या मारना

aman
By aman
Published on: 1 Nov 2016 8:13 AM GMT
मायावती ने माना उनका मुकाबला BJP से, कहा- सपा टूट रही है, अब मरे को क्या मारना
X

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती का मानना है कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम वोट उनकी ही पार्टी को मिलेंगे। मायावती का कहना है कि यूपी के मुस्लिम बसपा के साथ वापस आ रहे हैं।

सपा में अंदरूनी कलह से मुस्लिम उनसे दूर हुए

अंग्रेजी अखबार 'इकोनॉमिक्स टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में मायावती ने कहा, 'अब मुस्लिम हमारे साथ आ गए हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। अब उसके मन में संशय नहीं है, इसीलिए बीजेपी घबराई हुई है।' बसपा सुप्रीमो का मानना है कि सपा में अंदरूनी कलह से मुस्लिम वोट उनसे दूर हुआ है, इसलिए वो अब बसपा के साथ है।

ये भी पढ़ें ...जवान चंदू की वापसी मेंं जुटी MODI सरकार, PAK विदेश मंत्रालय से करेगी बातचीत

जनता सब देख रही

हाल ही में महोबा में पीएम मोदी की रैली को मायावती ने फेल बताया। वहीं सर्जिकल स्ट्राइक पर बसपा सुप्रीमो बोलीं, 'देखिए, जनता सब देख रही है और हर बात को समझ भी रही है। ये सब चुनाव से पहले क्रेडिट लेने के लिए है। सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय सेना को देना चाहिए, लेकिन बीजेपी वाले सिर्फ मोदी को ही क्रेडिट देना चाहते हैं।'

ये भी पढ़ें ...स्वामी बोले- दूसरी शादी के बाद मानसिक संतुलन खो बैठे हैं दिग्विजय सिंह

मरे को क्या मारना

वहीं तीन तलाक मुद्दे पर मायावती ने कहा, 'मैंने अपने कार्यकाल में उनके रीति-रिवाजों में कभी दखल नहीं दिया। ना ही कोई नई परंपरा होने दी। सपा से जुड़े एक सवाल पर मायावती ने कहा, 'सपा टूट रही है। अब मरे को क्या मारना।' उनका मानना है कि बीजेपी से उनकी टक्कर है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story