×

Mayawati Nephew Wedding: मायावती के भतीजे आकाश आनंद की हुई शादी, बसपा प्रमुख ने दिया आशीर्वाद

Mayawati Nephew Wedding: शादी समारोह में मायावती ने पहुंचकर भतीजे आकाश आनंद और बहू प्रज्ञा सिद्धार्थ को आशीर्वाद दिया। दूल्हा बने आकाश आनंद की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में आकाश आनंद अपने दूल्हे वाले लुक में शादी की शेरवानी में नजर आ रहे हैं।

Jugul Kishor
Published on: 27 March 2023 9:30 AM GMT
Mayawati Nephew Wedding: मायावती के भतीजे आकाश आनंद की हुई शादी, बसपा प्रमुख ने दिया आशीर्वाद
X
Mayawati Nephew Wedding (Social Media)

Mayawati Nephew Wedding: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी डॉक्टर प्रज्ञा सिद्धार्थ के साथ गुरुग्राम में हुई। इस शादी समारोह में मायावती ने पहुंचकर भतीजे आकाश आनंद और बहू प्रज्ञा सिद्धार्थ को आशीर्वाद दिया। दूल्हा बने आकाश आनंद की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में आकाश आनंद अपने दूल्हे वाले लुक में शादी की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। आकाश आनंद की शादी में सिर्फ पारिवारिक लोग और बसपा के नेता व कार्यकर्ता ही शामिल हुए। इस शादी समारोह में करीब पांच हजार लोग शामिल हुए हैं।

आकाश आनंद की शादी बौद्ध रीति रिवाज के साथ की गई। इस शादी समारोह में हाथी भी वेडिंग थीम में रहा। आकाश आनंद मायावती के छोटे भाई आनंद कुमार के बेटे हैं। आकाश आनंद बहुजन समाज पार्टीके नेशनल कोआर्डिनेटर हैं। शादी रविवार को गुरुग्राम के एंबिएंस डॉट रिसोर्ट में कराई गई। शाम को 7 बजे इंगेजमेंट के बाद 10 बजे वैवाहिक कार्यक्रम संपन्ना हुआ। शादी कराने के लिए सारनाथ कुशीनगर, लखनऊ, से भंते बुलाए गए। पहले त्रिशरण, पंचशील और परित्राण पाठ के बाद शादी के प्रमुख संस्कार करवाए गए।

आकाश आनंद की शादी में शामिल हुए मेहमानों की बता करें तो पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, बसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया, रामजी गौतम और पंजाब विधानसभा में विधायक छत्रपाल सिंह सहित पार्टी के कार्यकर्त्ता शामिल हुए। शादी का रिसेप्शन 28 मार्च को नोएडा में रखा गया है। जिसमें कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story