राजस्थान चुनाव प्रचार के लिए ये रहा मायावती का चुनावी कार्यक्रम

Rishi
Published on: 25 Nov 2018 5:13 PM GMT
राजस्थान चुनाव प्रचार के लिए ये रहा मायावती का चुनावी कार्यक्रम
X

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती राजस्थान में चुनावी प्रचार अभियान के तहत 26 नवम्बर को पहले दिन दो चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी।

अयोध्या में जो हालात बन रहे हैं उससे पूरे प्रदेश में दहशत है-अखिलेश यादव

क्या है कार्यक्रम

अपने पहले दिन के चुनावी कार्यक्रम के तहत मायावती झुन्झूनू बुहाना में राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खेल मैदान में आयोजित पार्टी की पहली चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगी, जबकि दूसरी चुनावी जनसभा जयपुर के बिलौची आमेर, के राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय में आयोजित की गयी है।

अयोध्या धर्म सभा: अब जमीन का बंटवारा बर्दाश्त नहीं- VHP उपाध्यक्ष चंपत राय

आपको बता दें, बीएसपी 200-सदस्यीय राजस्थान विधानसभा आमचुनाव में किसी भी पार्टी के साथ बिना कोई गठबन्धन किये हुये अकेले ही अपने बल पर लगभग सभी विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story