एसएसपी ने भंग की क्राइम ब्रांच, इंस्पेक्टर समेत 12 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

Rishi
Published on: 7 Feb 2018 1:52 PM GMT
एसएसपी ने भंग की क्राइम ब्रांच, इंस्पेक्टर समेत 12 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
X

मेरठ : एसएसपी मंजिल सैनी ने क्राइम ब्रांच को भंग कर दिया। इंस्पेक्टर समेत 12 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। बुधवार को एसएसपी ने यह आदेश जारी किया।

ये है पूरा मामला

-दरअसल परतापुर में हुए दोहरे हत्याकांड में दोनों आरोपियों को पकडने में नाकाम साबित होने वाली क्राइम ब्रांच को एसएसपी ने भंग कर दिया।

-उन्होने क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश वर्मा और दरोगा जयवीर सहित क्राइम ब्रांच में तैनात सभी 12 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर कर दिया।

-एसएसपी के आदेश के बाद महकमे में हडकंप मच गया।

-बताया जा रहा है कि लगातार हो रही पुलिस की किरकिरी के चलते यह कार्यवाही की गई है।

-वहीं परतापुर के सोरखा गांव गवाह मां-बेटे निछत्तर कौर और बलविंद्र की हत्या के बाद आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच असफल रही। इसके चलते भी क्राइम ब्रांच को भंग करने की कार्यवही मानी जा रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story