मेघालय विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने बनाई BJP पर बढ़त

Rishi
Published on: 3 March 2018 4:23 AM GMT
मेघालय विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने बनाई BJP पर बढ़त
X

शिलांग : पूर्वोत्तर के राज्य मेघालय में वोटों की गिनती चल रही है। रुझानों की बात करें तो 20 सीटों पर कांग्रेस, 5 सीटों पर बीजेपी, 16 पर एनपीपी, 1 सीटों पर यूडीपी गठबंधन और 3 सीटों पर अन्य आगे हैं।

ये भी देखें : Tripura Election Result LIVE: त्रिपुरा में BJP-लेफ्ट में टक्कर

मेघालय में 27 फरवरी को मतदान हुआ था। राज्य में 60 विधानसभा सीट है। कांग्रेस के सामने अपना किला बचाने की चुनौती है। पार्टी के बागी उसके लिए यहां मुसीबत बने हुए हैं।

बीजेपी नेता राम माधव ने कहा शुरुआती रुझानों को देखकर मुझे लगता है कि त्रिपुरा और नगालैंड में बीजेपी बहुत अच्छा करने जा रही है। हमारा गठबंधन मजबूत दिख रहा है और कांग्रेस मेघालय में भी पीछे चल रही है। उत्तर पूर्व के तीनों राज्यों में परिणाम बीजेपी के लिए अच्छे होंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story