×

मेघालय चुनाव : अहमद पटेल शिलांग रवाना, NPP के संपर्क में बीजेपी

Rishi
Published on: 3 March 2018 5:43 AM GMT
मेघालय चुनाव : अहमद पटेल शिलांग रवाना, NPP के संपर्क में बीजेपी
X

शिलांग : मेघालय में मतगणना के बाद जैसे-जैसे नतीजे साफ हो रहे हैं, दिल्ली में सियासी हलचल बढ़ने लगी है। रुझानों की बात करें तो 20 सीटों पर कांग्रेस, 5 सीटों पर बीजेपी, 16 पर एनपीपी, 1 सीटों पर यूडीपी गठबंधन और 3 सीटों पर अन्य आगे हैं। ऐसे में बीजेपी, कांग्रेस और एनपीपी ने अपनी अगली रणनीति बनानी शुरू कर दी है।

ये भी देखें : नगालैंड विधानसभा चुनाव : बीजेपी गठबंधन आगे, कांग्रेस पस्त

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कांग्रेस रणनीतिकार अहमद पटेल मेघालय रवाना हो चुके हैं। वहीं बीजेपी नैशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के साथ बातचीत कर रही है। सरकार में आने के लिए बीजेपी और एनपीपी साथ आ सकते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story