×

मेघालय चुनाव: NCP प्रत्याशी जॉनथॉन सहित 3 की IED विस्फोट में मौत

aman
By aman
Published on: 19 Feb 2018 4:00 AM GMT
मेघालय चुनाव: NCP प्रत्याशी जॉनथॉन सहित 3 की IED विस्फोट में मौत
X
मेघालय चुनाव: NCP प्रत्याशी जॉनथॉन संगमा की IED विस्फोट में मौत

शिलांग: मेघालय में उग्रवादियों के हमले में एक चुनाव प्रत्याशी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। राज्य के पूर्वी गारो खासी हिल्स जिले में हुए इस हमले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रत्याशी जॉनाथॉन एन संगमा (43 वर्ष) की मौत हो गई। हमला रविवार रात करीब 8 बजे हुआ। बता दें, कि मेघायल में 27 फरवरी को मतदान होने हैं।

उग्रवादियों द्वारा किए गए इस आईइडी हमले पर मेघालय के सीएम मुकुल संगमा ने ट्वीट करते हुए दुख जताया। जॉनाथॉन चुनाव प्रचार के बाद विलियमनगर जा रहे थे। उसी दौरान उनके काफिले पर हमला किया गया।

इससे पहले विलियमनगर में लोगों को संगमा को वोट न देने की चेतावनी वाले पोस्टर लगे थे। गारो भाषा में लिखे इस पोस्टरों के जरिए कहा गया था, कि जॉनाथॉन को वोट देने की हिम्मत करने वाले को मार दिया जाएगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story