×

पुलवामा हमला! महबूबा बनी पाक पीएम की वकील, एक चांस मांग रही इमरान के लिए

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने काफी कुछ कहा। इसके बाद पीडीपी सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए कहा कि इमरान को एक चांस मिलना चाहिए, क्योंकि उन्होंने अभी हाल ही में पद संभाला है।

Rishi
Published on: 19 Feb 2019 1:45 PM GMT
पुलवामा हमला! महबूबा बनी पाक पीएम की वकील, एक चांस मांग रही इमरान के लिए
X

श्रीनगर : पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने काफी कुछ कहा। इसके बाद पीडीपी सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए कहा कि इमरान को एक चांस मिलना चाहिए, क्योंकि उन्होंने अभी हाल ही में पद संभाला है।

क्या ट्विट किया महबूबा ने



महबूबा ने लिखा, सहमत नहीं हूं! पाकिस्तान को पठानकोट का डोजियर दिया गया था, लेकिन अपराधियों को सजा देने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। समय आ गया है आगे बढ़ने और बात करने का। लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को एक चांस मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में पद संभाला है। बेशक चुनावों की तुलना में युद्ध संबंधी बयानबाजी अधिक हो रही है।

क्या कहा इमरान ने

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने पुलवामा आतंकी हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इमरान खान ने रेडियो पाकिस्तान के जरिए अपनी बात रखते हुए पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ होने से साफ तौर पर इंकार किया है।

उन्होंने पुलवामा हमले में पाकिस्तान का नाम लिए जाने पर सख्त एतराज जताते हुए कहा कि भारत को अगर लगता है कि उनके यहां हमला पाकिस्तान ने कराया है तो हमें ठोस सबूत दे, हम इस पर जरुर कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें… मुरादाबाद: पुलवामा में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए बड़ा यज्ञ

उन्होंने आगे कहा कि ‘भारत ये न समझें कि ये कार्रवाई हम किसी के दवाब में करेंगे, या हम पर किसी तरह का दवाब है। बल्कि हमारी सरकार का ये अपना खुद का फैसला है’।

उन्होंने भारत को चेतावनी देते हुए कहा कि कुछ लोग पाकिस्तान पर हमला करने की बात कह रहे है लेकिन अगर ऐसा होता है तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे बल्कि इसका करारा जवाब देंगे।

ये भी पढ़ें…पुलवामा हमले को लेकर तोगड़िया ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story