×

हाथ में लॉलीपॉप, कंधों पर अरमानों की अर्थी ले निकले आम्रपाली के निवेशक

Rishi
Published on: 3 Sep 2017 10:51 AM GMT
हाथ में लॉलीपॉप, कंधों पर अरमानों की अर्थी ले निकले आम्रपाली के निवेशक
X

नोएडा। हाथों में लॉलीपॉप और कंधों पर अरमानों की अर्थी लिए यह और कोई नहीं बल्कि आम्रपाली के निवेशक है। रविवार को अरमानों की अर्थी के साथ सैकड़ों की संख्या में निवेशक सेक्टर-62 से स्टेडियम तक शव यात्रा ले कर निकले। रामलीला मैदान में भूमिपूजन कर रहे केंद्रीय मंत्री डाक्टर महेश शर्मा को जमकर कोसा। साथ ही योगी व मोदी सरकार से घर दिलाने की मांग करते हुए लिखित में आश्वासन मांगा।

ये भी देखें:BRD ट्रैजडी : एक बैरक में आरोपी पूर्व प्राचार्य और डॉ. कफील, नहीं मिला पाए नजर

कंधों पर चली अरमानों की अर्थी

ये भी देखें:BRD ट्रैजडी : एक बैरक में आरोपी पूर्व प्राचार्य और डॉ. कफील, नहीं मिला पाए नजर

सैकड़ों की संख्या में निवेशक दोपहर को सेक्टर-62 स्थित आम्रपाली के कार्पोरेट ऑफिस के सामने एकत्रित हुए। यहा से अर्थी को उठाकर स्टेडियम की ओर निकले। अर्थी के साथ योगी-मोदी व केंद्रीय मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। साथ ही मंत्रियों क समिति के फैसले का विरोध हाथों में लॉलीपॉप लेकर किया।

ये भी देखें:निर्मला सीतारमण ही नहीं, इन देशों में भी रक्षा की कमान है महिला हाथों में

ये भी देखें:शेखावत और हेगड़े को मंत्री बना, मोदी ने धूम धड़ाके का किया तगड़ा इंतजाम, कैसे?

भूमि पूजन से उठते ही निवेशकों से घिरे

स्टेडियम के बाहर सैकड़ों की संख्या में निवेशक पहुंचे। वहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री को चोर तक कह दिया। इसके बाद अल्टीमेटम देते हुए कहा कि जब तक हमे कोई लिखित आश्वासन नहीं मिलता हम यहाँ से नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारे साथ मजाक हो रहा है। कोई भी आता है हम सभी को कठपुतली की तरह नचा कर चला जाता है। केंद्रीय मंत्री ने निवेशकों को आश्वस्त तो किया लेकिन वह नहीं माने।

ये भी देखें:निर्मला सीतारमन होंगी देश की अगली रक्षा मंत्री, पीयूष गोयल बनेंगे रेल मंत्री

ये भी देखें:लालू का तंज, बोले- पलटूराम की पार्टी को मोदी कैबिनेट में मिला ठेंगा !

लिखित आश्वासन नहीं तो आमरण अनशन

आम्रपाली के निवेशकों ने कहा कि अब तक अनशन जारी था। लेकिन अब आमरण अनशन होगा। वह भी एक साथ। जब तक हमारा पैसा या मकान नहीं मिलता हम सभी लोग एक साथ आमरण अनशन करेंगे। निवेशकों ने आरोप लगाया कि वोट मांगने के दौरान सरकार तमाम आश्वासन देती है लेकिन जब बारी आई तो पीछे क्यो हट रहे है।

ये भी देखें:#cabinetreshuffle : मोदी ने नए मंत्रियों को बधाई दी

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story