×

Patna Rape Case: पटना में कोचिंग जा रही नाबालिग बच्ची से बंधक बना सामूहिक दुष्कर्म

Patna Rape Case: वहशी-दरिंदों दो घंटे तक नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी करते रहे। उसकी चीख न गूंजे, इसलिए पास में पड़ा जेनरेटर चला दिया। बाहर खड़ा ऑटो स्टार्ट कर दिया और अंदर कमरे में उसे नोचते रहे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 29 March 2024 5:09 PM GMT
A minor girl going to coaching in Patna was held hostage and gang-raped
X

पटना में कोचिंग जा रही नाबालिग बच्ची से बंधक बना सामूहिक दुष्कर्म: Photo- Social Media

Patna Rape Case: पटना में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां कोचिंग के लिए निकली नाबालिक बच्ची को दरिंदों ने बंधक बना लिया और 2 घंटे तक जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है। शुक्रवार को परिजनों ने पीपलावां थाने में तहरीर देकर पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के संबंध में पीपलावां थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि बच्ची के लिखित आवेदन के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची का मेडिकल और न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज कराया जाएगा।

चीख-पुकार को दबाने के लिए जेनरेटर और ऑटो किया स्टार्ट

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि गुरुवार को एक नाबालिग छात्रा कोचिंग जाने के लिए दोपहर 3ः00 बजे के आसपास घर से निकली थी। कोचिंग पहुंचने से पहले छात्रा एक दुकान पर कुरकुरे खरीदने पहुंची थी। इसी क्रम में गांव के कुछ युवकों ने जबरन उसका अपहरण कर पास के एक डेकोरेशन के गोदाम ले गए। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बच्ची के साथ मारपीट भी की गई। उसके सर पर पिस्तौल रखकर उसे जान से मारने की धमकी दी गयी। इसके बाद बच्ची को बेहोश करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया। परिजनों ने यह भी कहा कि इस दौरान जब बच्ची शोर मचाने लगी, तो आरोपी युवकों ने ग्रामीण तक उसकी आवाज नहीं पहुंचे, इसके लिए डेकोरेशन दुकान में रखी गई जनरेटर और पास के ऑटो को स्टार्ट कर दिया।

गोदाम में बेहोशी की हालत में मिली छात्रा

कोचिंग में दो घंटे की पढाई होती है। 05:00 बजे कोचिंग खत्म होने के बाद जब बच्ची घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। बाद में पता चला कि गुरुवार को वह अपने कोचिंग नहीं गई थी। काफी खोजबीन के बाद परिजनों को बच्ची को डेकोरेशन के गोदाम में गंभीर हालत में बरामद किया। परिजनों ने बताया कि घटना के बाद शुक्रवार को उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। परिजनों ने यह आरोप लगाया कि बच्ची के साथ गांव के ही मनचलो ने गंदा काम किया है। बच्ची की स्थिति गंभीर बताई जा रही है

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story