×

हैवान बनता जा रहा इंसान, दिल्ली में सिगरेट के लिए ₹10 नहीं देने पर नाबालिग की हत्या

Delhi Crime News: दिल्ली में सिगरेट के लिए 10 रुपए नहीं दिए तो चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

Rajat Verma
Published on: 8 Jun 2022 5:18 AM GMT
Delhi crime news
X

दिल्ली में सिगरेट के लिए ₹10 नहीं देने पर नाबालिग की हत्या (Social media)

Delhi News: दिल्ली स्थित आनंद पर्वत इलाके में हत्या की बेहद खौफनाक घटना घटित हुई है। महज 10 रुपए के लिए किसी की हत्या करना एक आपराधिक मनोदशा को दर्शाता है। पुलिस द्वारा जांच के आधार पर बताया गया है कि सिगरेट के लिए 10 रुपए ना देने पर चार लोगों ने मिलकर एक शख्स को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक व्यक्ति की शिनाख्त बलजीत नगर निवासी विजय के रूप में हुई है वहीं मौका-ए-वारदात से बरमाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी से पूछताछ जारी है। इजे दौरान पुलिस ने घटना संबंधित विस्तृत जानकारी सार्वजनिक रूप से साझा की है।

मामले में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा

पुलिस को सर्वप्रथम एक शख्स की हत्या को लेकर सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा विजय को अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित के दिया। विजय की हत्या मामले में जांच के दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा जिसके आधार पर कुल 4 आरोपियों को विजय की हत्या के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनके पहचान रवि उर्फ ​​हुडला, जतिन उर्फ ​​ढांचा, सोनू कुमार, अजय उर्फ ​​बछकंद के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

सिगरेट के लिए नहीं दिए 10 रुपए तो चाकू से गोदकर की हत्या

आपको बता दें कि चारों आरोपी और मृतक विजय एक दूसरे को पहचानते थे तथा आरोपी सोनू मृतक विजय का पड़ोसी था। पुलिस द्वारा विजय की हत्या मामले में कई गई जांच के आधार पर यह सामने आया है कि पांचों शख्स एक ही जगह पर मोजूद थे तभी सोनू ने विजय से सिगरेट के लिए 10 रुपए मांगे और इसी बात को लेकर अचानक दोनों में झड़प हो गई। तभी सोनू और उसके साथियों ने मिलकर विजय के शरीर को चाकू से गोदकर उसे लहूलुहान कर मौत के घाट उतार दिया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story