×

पाक कलाकारों को MNS की धमकी- छोड़ दो भारत, नहीं तो पकड़कर बाहर कर देंगे

aman
By aman
Published on: 23 Sep 2016 8:13 AM GMT
पाक कलाकारों को MNS की धमकी- छोड़ दो भारत, नहीं तो पकड़कर बाहर कर देंगे
X
राज ठाकरे को झटका: मनसे के 6 पार्षद शिवसेना खेमे में

मुंबई: उरी में आतंकी हमले के बाद देशवासियों में गुस्सा है। भारत-पाकिस्तान के बीच इस बढ़ते तनाव के मद्देनजर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने धमकी दी है कि सभी पाकिस्तानी कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़ दें। मनसे का कहना है कि ऐसा नहीं करने पर वो भारत में रह रहे पाकिस्तानियों को खुद पकड़कर बाहर करेंगे।

बढ़ सकती है पाक कलाकारों की मुश्किलें

मनसे चित्रपत सेना के अमेय खोपकर ने कहा, 'भारत में काम कर रहे सभी कलाकार तुरंत देश छोड़ दें।' गौरतलब है कि उरी अटैक को लेकर भारत-पाक के बीच तनाव बरकरार है। उस वक्त मनसे की ओर से आया इस तरह का फरमान भारत में रह रहे पाक कलाकारों की मुश्किलें जरूर बढ़ा सकता है।

पहले भी दी है धमकी

उल्लेखनीय है कि ये पहला मामला नहीं है जब भारत में पाकिस्तानियों को मनसे की तरफ से धमकी दी गई है। इससे पहले शिवसेना ने गजल गायक गुलाम अली को मुंबई में अपना कार्यक्रम रद्द करने पर मजबूर किया था। ये दोनों पार्टियां समय-समय पर भारत-पाक के बीच होने वाले मैचों को लेकर भी विरोध करते रहते हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story