×

फरियादी PM से बोला- जैसे- तैसे चक्कर चलाकर मेरी गर्लफ्रेंड की फैमिली को मनाएं, और "मेरी शादी कराएं"

फरियादी ने पीएम मोदी को पत्र लिखरक गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने के लिए मदद मांगी है। उसने पीएम मोदी से अपील की है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चहता है

sujeetkumar
Published on: 7 May 2017 9:08 AM GMT
फरियादी PM से बोला- जैसे- तैसे चक्कर चलाकर मेरी गर्लफ्रेंड की फैमिली को मनाएं, और मेरी शादी कराएं
X

चंडीगढ़: एक फरियादी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने के लिए मदद की गुहार लगाई है। उसने पीएम मोदी से अपील की है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चहता है। वो चाहता है कि पीएम मोदी दोनों पक्षों के पैरंट्स को शादी के लिए राजी करने के लिए वॉलनटिअर भेजें। मामला चंडीगढ़ का है। यहां के एक मकैनिकल इंजिनियर ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कराने में मदद की गुहार लगाई है।

आगे की स्लाइड में पढें इन मजाकिया संदेशों से भरा पीएम का आधा मेल बॉक्स...

चंडीगढ़ पुलिस को हेलिकॉप्टर की सुविधा मुहैया कराए

सेंट्रलाइज्ड जन शिकायत निवारण और मॉनिटरिंग सिस्टम से प्रतिदिन भेजे जाने वाले ऐसे संदेशों को चंडीगढ़ में देखने वाले अधिकारियों ने बताया कि हर रोज फरियादी परेशानी को लेकर संदेश भेजते हैं। जिनमें 60 प्रतिशत शिकायतें और आवेदन मजाकिया होते हैं।

ऐसे ही एक संदेश में एक निवासी ने पीएमओ को लिखे पत्र में चंडीगढ़ पुलिस को हेलिकॉप्टर की सुविधा मुहैया कराने की अपील की है, जिससे पुलिस कर्मी वारदात की जगह पर समय से पहुंच जाएं। 10 लाख से कुछ ही अधिक क्षेत्रफल वाले चंडीगढ़ का क्षेत्रफल 114 स्क्वेयर किलोमीटर का है।

पीएम हमारी मदद करें, गार्डन में से बिना इजाजत के फूल तोड़े जा रहे

इसी तरह की एक अन्य शिकायत में शहर के एक निवासी ने कहा कि कोई उनके गार्डन में से बिना इजाजत के फूल तोड़ ले जाता है। जिसपर कोई कर्रवाई नहीं हो रही। अधिकारियों ने बताया कि चंडीगढ़ प्रशासन को पीएमओ शिकायत निवारण सिस्टम से हर महीने 400 शिकायतें मिलती हैं, जिनमें से कई सारी पर्सनल रहती हैं।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story