×

मास्क की आड़ में हैवानियत, मोहाली की इस घटना को जान कांप जाएगी रूह

कोरोना महामारी ने हर चीज पर बंदिश लगा दी है, लेकिन एक चीज जिसपर बंदिश नहीं लग पाई है वो है लोगों की गंदी मानसिकता। समाज में कुछ लोग ऐसे ही गंदी मानसिकता से पीड़ित है जिनकी निगाह समाज में बेटी बहुओं की इज्जत पर होती है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 5 Sep 2020 1:06 PM GMT
मास्क की आड़ में हैवानियत, मोहाली की इस घटना को जान कांप जाएगी रूह
X
कोरोना महामारी ने हर चीज पर बंदिश लगा दी है, लेकिन एक चीज जिसपर बंदिश नहीं लग पाई है वो है लोगों की गंदी मानसिकता ।जहां एक बेटी की अस्मत लुटी,जो नाबालिग थी।

मोहाली : कोरोना महामारी ने हर चीज पर बंदिश लगा दी है, लेकिन एक चीज जिसपर बंदिश नहीं लग पाई है वो है लोगों की गंदी मानसिकता। समाज में कुछ लोग ऐसे ही गंदी मानसिकता से पीड़ित है जिनकी निगाह समाज में बेटी बहुओं की इज्जत पर होती है। ऐसा ही एक घटना मोहाली है जहां एक बेटी की अस्मत लुटी,जो नाबालिग थी।

यह पढ़ें...बदमशों पर ताबड़तोड़ गोलियां: घंटों चली मुठभेड़, यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी

यह घटना मास्क की आड़ में हुई जब एक लेबर कॉन्ट्रेक्टर ने कंस्ट्रक्शन साइट पर लेबर के रूप में एक नाबालिग लड़की को ले गया और फिर उसे मास्क पहनने को दिया, मास्क पहनते ही लड़की बेहोश हो गई और उसके बाद लड़की का रेप हुआ।

आरोपी को पकड़कर

ये घटना पंजाब में मोहाली के जिरकपुर पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को हुई और इसमें एक आरोपी को पकड़कर लाया गया जिसने 29 अगस्त को एक रेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी का नाम संत राज यादव है जो लेबर कॉन्ट्रेक्टर का काम करता है। उसका काम कंस्ट्रक्शन साइट के लिए लेबर तलाशना और उन्हें वहां ले जाना है।

यह पढ़ें...गधियां बनाएंगी सुंदर: इसलिए क्लियोपेट्रा करती थी स्नान, रहस्मय है ये राज

इस मामले में नाबालिग रेप पीड़िता ने पुलिस को बताया कि संत राज उसे लेबर के रूप में कंस्ट्रक्शन साइट पर ले गया और वहां कोविड गाइडलाइंस की बात कहकर एक मास्क थमा दिया। जब पीड़िता ने मास्क पहना तो नशा सा छा गया और फिर उसके साथ रेप हुआ।पहले तो पीड़िता ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में उसने मां और बड़ी बहन को सारी बात बता दी। उसके बाद आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया जिसमें शुक्रवार को आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story