×

Mohali MMS Leak Case: लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाली आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

Mohali MMS Leak Case: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो लीक कांड में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार कर लिया है।

Prashant Dixit
Published on: 18 Sep 2022 2:26 PM GMT
Mohali MMS Leak Case
X

Mohali MMS Leak Case (image social media)

Mohali MMS Leak Case: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो लीक कांड में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि छात्रा यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली अन्य लड़कियों के नहाने का वीडियो अपने इसी बॉयफ्रेंड को भेजा करती थी। इस मामले में पुलिस पहले ही आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर चुकी है।

आरोपी छात्रा ने इससे पहले पूछताछ के दौरान बताया था कि वो इसी शख्स के दवाब में लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो उसे भेजा करती थी। दरअसल, आरोपी छात्रा ने पकड़ जाने के बाद फौरन अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो और तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। लेकिन जब हॉस्टल प्रबंधन ने आरोपी छात्रा के फोन से उसके बॉयफ्रेंड को मैसेज कर सवाल पूछा तो उसने अश्लील वीडियो का स्क्रीनशॉट भेज दिया। इससे आरोपी लड़की की चालाकी पकड़ी गई। जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन ने इसकी शिकायत पुलिस में की।

यूनिवर्सिटी को दो दिन के लिए किया गया बंद

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर वहां के हॉस्टल में रहने वाली छात्राएं गंभीर आरोप लगा रही हैं। उनका कहना है कि प्रबंधन मामले को रफा – दफा करने की कोशिश कर रहा है। यूनिवर्सिटी के सैंकड़ों स्टूडेंट विरोध – प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर गए हैं। इस मामले को लेकर कैंपस में बढ़ते तनाव को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रबंधन ने आगामी दो दिनों के लिए टीचिंग कार्य को स्थगित कर दिया है।

सवालों के घेरे में मोहाली के एसएसपी

मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी इस मामले को लेकर सवालों के घेरे में हैं। उन्होंने शुरू में दावा किया था कि आरोपी छात्रा ने केवल अपने वीडियो रिकॉर्ड कर भेजा था, उसने किसी अन्य का वीडियो नहीं बनाया। उनका ये दावा गलत साबित हो चुका है। मोहाली एसएसपी का अब कहना है कि आरोपी छात्रा का मोबाइल फॉरेंसिंक जांच के लिए भेजा गया है। इस मामले की जांच की जा रही है कि आखिर छात्रा ने वीडियो उस शख्स को क्यों भेजे थे ?

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना से दुख हूं - पंजाब सीएम

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस लीक कांड को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ, हमारी बेटियां हमारी शान हैं। घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं, जो भी दोषी होगा सख्त कार्रवाई करेंगे। मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं। मैं आप सब से अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story