आइडिया सेलुलर के शेयरधारकों ने वोडाफोन के साथ विलय को दी मंजूरी

आइडिया सेलुलर के अधिकांश शेयरधारकों ने कंपनी के मोबाइल कारोबार को वोडाफोन इंडिया के साथ विलय करने की अनुमति दे दी है। एक नियामकीय फाइलिंग में शुक्रवार (13 अक्टूबर) को यह जानकारी दी गई। आदित्य बिरला समूह की कंपनी को गुरुवार को हुई बैठक में विलय के लिए अधिकांश शेयरधारकों की मंजूरी मिल गई है।

priyankajoshi
Published on: 13 Oct 2017 1:21 PM GMT
आइडिया सेलुलर के शेयरधारकों ने वोडाफोन के साथ विलय को दी मंजूरी
X

मुंबई: आइडिया सेलुलर के अधिकांश शेयरधारकों ने कंपनी के मोबाइल कारोबार को वोडाफोन इंडिया के साथ विलय करने की अनुमति दे दी है। एक नियामकीय फाइलिंग में शुक्रवार (13 अक्टूबर) को यह जानकारी दी गई। आदित्य बिरला समूह की कंपनी को गुरुवार को हुई बैठक में विलय के लिए अधिकांश शेयरधारकों की मंजूरी मिल गई है।

गौरतलब है, कि उक्त दोनों कंपनियों ने प्रस्तावित विलय सौदे पर मंजूरी के लिए राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण यानि एनसीएलटी में आवेदन किया है। इन कंपनियों को अंतिम मंजूरी दूरसंचार विभाग से लेनी होगी। एनसीएलटी की अहमदाबाद पीठ के आदेश के बाद शेयरधारकों की बैठक बुलाई गई थी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story