×

Haryana News: मोस्टवांटेड शार्प शूटर संदीप बंदर गिरफ्तार, लंबे समय से चल रहा था फरार

Haryana News: गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा इकाई ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा घोषित एक लाख रुपये के मोस्टवांटेड शार्प शूटर संदीप बंदर गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है।

Jugul Kishor
Published on: 24 Jun 2023 9:22 AM GMT (Updated on: 24 Jun 2023 11:23 AM GMT)
Haryana News: मोस्टवांटेड शार्प शूटर संदीप बंदर गिरफ्तार, लंबे समय से चल रहा था फरार
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Haryana News: गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा इकाई ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा घोषित एक लाख रुपये के मोस्टवांटेड शार्प शूटर संदीप बंदर गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक,एनआईए ने पहले ही संदीप बंदर को गैंस्टर घोषित कर दिया है। वह साल 2021 में जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद से फरार चल रहा था। संदीप उर्फ बंदर पर दस से ज्यादा मामले दर्ज हैं। जिसमें हत्या, लूट, मारपीट आदि के मामले दर्ज हैं।

जानकारी के मुताबिक संदीप बंदर गुरुग्राम के नाहरपुर रुपा का रहने वाला है। संदीप कौशल चौधरी गिरोह का सक्रिय गुर्गा है। बता दें कि एनआईए बीते एक साल से लगातार गैगंस्टरों और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। एनआईए ने संदीप बंदर को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान समेत कई राज्यों में छापेमारी की थी। लेकिन वह लगातार पुलिस और एनआईए को चकमा दे रहा था। एनआईए पिछले काफी समय से खोज रही थी। ऐसे में शनिवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। मालूम हो कि इन

कौशल चौधरी गैंग पर एनआईए बीते काफी दिनों से नजर बनाए रखे है। एनआईए की टीम द्वारा गिरोह के पास अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त को लेकर भी रेड की गई। गिरोह के हवाला से भी तार जुड़े होने की बात सामने आई है। यही कारण है कि एक के बाद एक लगातार एनआईए की टीम छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में शार्प शूटर को गिरफ्तार किया। पुलिस का मानना है कि संदीप कौशल गिरोह के साथ रहकर भी अन्य गैंगस्टरों के लिए काम करता था। हालांकि एनआईए शूटर से पूछताछ कर इससे जुड़ी सभी कड़ियों को का काम करेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story